Home गैजेट्स Year 2024 Gadgets Launch : 2024 में लॉन्च होंगे ये हाईटेक गैजेट्स,...

Year 2024 Gadgets Launch : 2024 में लॉन्च होंगे ये हाईटेक गैजेट्स, स्मार्टफोन की जरूरत अब हो जाएगी खत्म

Year 2024 Gadgets Launch : साल 2024 में कई हाईटेक गैजेट्स लॉन्च होने जा रहे हैं, इनकी शानदार फीचर्स के सामने फोन भी फेल है, ये गैजेट्स आज के समय की जरूरत को देखकर बनाएं गए हैं।

Year 2024 Gadgets Launch : नया साल शुरू हो गया है। हर कोई चाहता है अपनी पर्सनैलिटी में हाईटेक गैजेट्स को ऐड करना। वैसे तो आज भारतीय बाजार में एक से बढ़कर गैजेट्स है जिनका आप अपनी दैनिक जीवन में इस्तेमाल कर अपने लिए ईजी बनाते हैं, पर कुछ आज की जरूरतों के मद्देनजर गैजेट्स को बनाया गया है और इनमें कई एडवॉस फीचर शामिल है। यहां तक कि आपके पास रहने वाले स्मार्टफोन से भी ज्यादा फीचर्स आपको इस फोन में मिल जाएगें। स डिवाइस को लेकर दावा है कि यह स्मार्टफोन की जरूरत को खत्म कर सकता है। इसे मार्च 2024 में लॉन्च किया जाएगा। तो चलिए जानते है इन गैजेट्स के बारे में..

Year 2024 Gadgets Launch : स्मार्टफोन से हैं ज्यादा एडवांस

1. PHOLED TV

PHOLED का फुल फॉर्म फॉस्फोरसेंट ऑर्गेनिक लाइट एमिटिंग डायोड होती है। अब तक आपने LCD, LED और OLED डिस्प्ले के बारे में सुना होगा। लेकिन LG इससे भी हाईटेक PHOLED टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है

2. एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ कॉम्पैक्ट लैपटॉप

2024 में आने वाले लैपटॉप का साइज तो कम देखने को मिलेगा ही साथ ही यह स्लिम भी होंगे। इसके अलावा इनमें इतने एडवांस फीचर्स होंगे जिससे इनकी वर्क कैपसिटी भी फास्ट भी हो जाएंगे और ये पहले से कहीं ज्यादा फास्ट और फाइन मिलेगें।

3. निंटेंडो PlayStation 5, Xbox सीरीज X|S

आने2024 में निंटेंडो PlayStation 5, Xbox सीरीज X|S को एडवांस लेवल ले जा सकता है और इसका अपकमिंग नया कंसोल लॉन्च कर सकता है इसके अलावा फेसबुक की मूल कंपनी मेटा ने बताया है कि वह 2024 में एक सस्ता वीआर हेडसेट लॉन्च करना चाहती है।

4. ऑलवेज होम ड्रोन कैमरा

स्मार्ट होम में एक और नया डिवाइस शामिल होने वाला है। इस साल रिंग होम ड्रोन कैमरा लॉन्च करेगा।

पढ़े- Upcoming Smartphones: जनवरी में लॉन्च होंगे यह सभी शानदार और बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन, जानिए लिस्ट

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version