Mother’s Day पे अपनी माँ को गिफ्ट करें 1000 की रेट वाली चांदी की ये खूबसूरत पायल, देखें Design’s

Mother's Day : मदर्स डे पर आप अपने माँ को खूबसूरत पायल गिफ्ट कर सकते हैं. मार्केट में कम रेट में एक से बढ़कर एक खूबसूरत पायल मौजूद है.

Mother’s Day: मां और बच्चे का प्यार अनमोल होता है. इस दुनिया में बिना शर्त का प्यार सिर्फ मन ही अपने बच्चों को करती है इसलिए मदर्स डे हर बच्चे के लिए बेहद खास दिन होता है. मदर्स डे को बच्चे अपनी मां को खुश करने के लिए कई तरह की प्लानिंग करते हैं और अपने मन को गिफ्ट देते हैं.

इस Mother’s Day आप चाहे तो अपनी मां को खूबसूरत पायल गिफ्ट कर सकते हैं. 1000 की रेट में आपको खूबसूरत पायल डिजाइन मिल जाएगा जो कि आपकी मां को बेहद पसंद आएगा. सबसे बड़ी बात है कि यह बजट में आएगा और इसको खरीदने के लिए आपको ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ेगा क्योंकि आप ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन भी चांदी के यह खूबसूरत पायल खरीद सकते हैं.

ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं यह पायल डिजाइन (Mother’s Day)

Mother's Day
Mother’s Day

मार्केट में ऑनलाइन भी अब कई ऐसे दुकान है जो प्रोडक्ट उपलब्ध कराने लगे हैं. आप चाहे तो ऑनलाइन में पायल डिजाइन को ऑर्डर कर सकते हैं और मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं. इन पायलों की खूबसूरती देख आपकी माँ खुशी से झूठ उठेगी.

सोलह सिंगार का हिस्सा है पायल

Mother's Day
Mother’s Day

पायल को सोलह सिंगार का हिस्सा माना जाता है और पायल पहनना महिलाओं को बेहद पसंद होता है. महिलाएं पायल हर ऑक्शन पर पहनती हैं और हिंदू धर्म में तो रोजाना लोग पायल पहन कर रखते हैं. आप इन पायल को गिफ्ट करेंगे तो आपकी माता बेहद खुश होंगी.

Also Read:Happy Mothers Day Wishes: इन खास मैसेज के जरिए अपनी जननी को मदर्स डे के शुभकामना संदेशों को भेजें और पाएं आशीर्वाद

कितने ग्राम वजन मैं बनेगी (Anklet Designs 2024)

Mother's Day
Mother’s Day

यहां पर जो भी आपको खूबसूरत Anklet Designs दिखाई जा रहे हैं यह लगभग आपको बता दें कि 100 से 200 ग्राम के बीच में बन जाएंगे लेकिन अगर आपका बजट कम है और आप इसे 50 से 100 ग्राम के बजट में बनवाना चाहते हैं तो आप यह भी आसानी से करवा सकती हैं.

Also Read:Mother’s Day: क्यों मनाया जाता है मदर्स डे? जानें इसका इतिहास और महत्व

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles