Home स्वास्थ्य /लाइफस्टाइल Gold Jhumka Designs: करवा चौथ पर ट्राई करें कम रेट वाली गोल्ड...

Gold Jhumka Designs: करवा चौथ पर ट्राई करें कम रेट वाली गोल्ड की ये खूबसूरत झुमकी , बढ़ जाएगी खूबसूरती

Gold Jhumka Designs: करवा चौथ हिंदू धर्म का एक महत्वपूर्ण त्यौहार है। महिलाएं इस दिन निर्जला व्रत रखती है। करवा चौथ के दिन आप गोल्ड के खूबसूरत झुमके ट्राई कर सकते हैं। इससे आपकी खूबसूरती चार गुना बढ़ जाएगी।

Gold Jhumka Designs

Gold Jhumka Designs: करवा चौथ हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण त्यौहार है और महिलाएं इस दिन पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है। इस दिन सोलह सिंगार करने का काफी महत्व है और इस दिन महिलाएं सज धज कर चांद को देखती हैं।करवा चौथ पर आपको गोल्ड के खूबसूरत झुमके कम रेट वाले ट्राई कर सकते हैं। तो आईए देखते हैं गोल्ड के खूबसूरत झुमको के डिजाइन…

1. ट्रेडिशनल तीन लेयर वाला झुमका (Gold Jhumka Designs)

Gold Jhumka Designs
Gold Jhumka Designs

तीन लेयर वाली यह ट्रेडिशनल झुमकी बेहद खूबसूरत होती है और इसकी डिजाइन आपको चंद मिनट में पसंद आएगी। आप करवा चौथ पर इसे आसानी से पहन सकती हैं।

2. फ्लोरल गोल्ड झुमका

Gold Jhumka Designs

फ्लोरल वाला ये गोल्ड झुमका बेहद खूबसूरत है। ये ज़्यादा बड़ा नहीं है ऐसे में इसे डेली वियर के हिसाब से भी पहना जा सकता है। करवा चौथ पर आप इसे पहन सकते हैं।

3. एंटीक झुमकी

ये एंटीक गोल्ड झुमके भी बेहद खूबसूरत है। इसकी डिज़ाइन और पैटर्न काफी यूनिक है। जिससे इसकी खूबसूरती बढ़ गई है।

4. कार्व्ड झुमका

Gold Jhumka Designs

ये कार्व्ड झुमका भी बेहद खूबसूरत है। जो ईयरकफ स्टाइल का है और इसमें नीचे की ओर झुमकी है। ये ट्रेंडी और थोड़ा यूनिक पीस है जो भीड़ में अलग दिखाएगा।

5. इंट्रिकेट ज्योमेट्रिक झुमका

Gold Jhumka Designs

ये गोल्ड झुमके लेटेस्ट डिज़ाइन वाले हैं जो आजकल की लड़कियों को तो बहुत पसंद आने वाले हैं। इसकी लेटेस्ट डिज़ाइन और इसका डिफरेंट पैटर्न काफी खूबसूरत है।

6. ब्राइडल नक्षी झुमका

ये टेम्पल झुमका ट्रेडिशनल लुक के लिए सबसे बेस्ट चॉइस है। इन दिनों तो टेम्पल जूलरी काफी चलन में भी है।

7. आर्टिस्टिक एंटीक गोल्ड झुमका

Gold Jhumka Designs

ये एंटीक और यूनिक झुमके भी बहुत खूबसूरत हैं जिनमें पिंक स्टोन भी लगा हुआ है। ये झुमके बहुत खूबसूरत हैं और इनकी डिज़ाइन भी लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से ही है। ये झुमके बहुत सुंदर लगने वाले हैं।

8. एंटीक गोल्ड झुमका

ये एंटीक गोल्ड झुमके भी बहुत खूबसूरत हैं। जो दुल्हन शादी के मौके पर भी पहन सकती है और साथ ही साथ शादी के बाद भी कभी भी पहन सकते हैं। ये ऐसे झुमके हैं जिसे किसी भी ड्रेस के साथ पहना जाए तो ये बहुत खूबसूरत लगेंगे।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version