Korean Beauty Tips: कोरियन लड़कियों की तरह खूबसूरत और चमकदार त्वचा चाहते हैं, तो फॉलो करें ये स्किन केयर टिप्स

Korean Beauty Tips: कोरियन महिलाओं का चेहरा काफी चमकता है और अक्सर लोग कोरियन महिलाओं की खूबसूरती का राज जानना चाहते हैं। आप अगर कोरियन महिलाओं की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा।

Korean Beauty Tips: आज के समय में भागदौड़ भरी लाइफ में सब कुछ अनहेल्दी हो गया है।लोगों की आदतों से लेकर उनके खान-पान में बदलाव हो गया है जिसके वजह से उनके त्वचा काफी प्रभावित होने लगती है।त्वचा संबंधी समस्याएं आज के समय में लोगों को काफी परेशान करने लगी है और दिन प्रतिदिन डलनेस से रिंकल्स पिंपल्स ब्लैकहेड्स और दाग धब्बों की समस्या होने लगती है।

कोरियन ब्यूटी केयर टिप्स(Korean Beauty Tips)

आज के समय में स्किन केयर टिप्स को लोग काफी फॉलो करते हैं और कोरियन स्किन केयर टिप्स ट्रेंड में बना हुआ है। कोरियन महिलाओं का चेहरा काफी खूबसूरत होता है और ग्लास की तरफ चमकता है। आप अगर कोरियन महिलाओं की तरह खूबसूरत चेहरा चाहते हैं तो आपको हमारे द्वारा बताए गए स्किन केयर टिप्स को फॉलो करना होगा।

सबसे पहले फेस वॉश करें

आपको सबसे पहले माइल्ड फेस क्रीम हल्के हाथों से चेहरे पर लगाना होगा और उसके बाद गुनगुने पानी से चेहरा धो ले लेकिन आपको ध्यान रखना होगा कि चेहरा को रगड़े नहीं। इससे चेहरे के सभी गंदगी निकल जाएगी।

टोनर लगाए

चेहरे की सफाई के बाद इसे सॉफ्ट टॉवल से थपथपा कर पूछ ले और फिर इस पर कॉटन बॉल का टोनर लगा दे। इससे आपके स्क्रीन का कलर हमेशा एक जैसा ही बना रहेगा।

सीरम लगाकर आई क्रीम लगाएं

स्किन पर एंपाउल करने के बाद बारी आती है सीरम लगाने की, तो कोई भी एंटी-एजिंग सिरम लगा सकते हैं। अब चेहरे पर एंपाउल के अब्जॉर्ब हो जाने पर फेस सिरम को अच्छे से लगाएं। फेस सिरम के बीच आई क्रीम को लगाना बिल्कुल न भूलें। इसे भी अपनी आंखों के आसपास जरूर लगाएं।

Also Read:Health News: गर्मियों में भूलकर भी नहीं खाना चाहिए ये चीजें, सोख लेता है शरीर का सारा पानी

मॉइश्चराइज कर सनस्क्रीन लगाएं

सिरम के बाद चेहरे पर कोई भी मॉइश्चराइजर क्रीम लगाएं। ऐसा करने से स्किन की नमी और सारे गुण स्किन के अंदर ही पैक हो जाते हैं।

ध्यान रखें

धूप से सारी मेहनत खराब हो सकती है, इसलिए सब करने के बाद अपनी स्किन को प्रोटेक्ट करने के लिए सनस्क्रीन लोशन जरूर लगाएं।

Also Read:Health News: आम के साथ भूलकर भी नहीं खाएं ये चीजें, वरना हो सकता है गंभीर साइड इफेक्ट

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles