Propose Day: डेट पर जा रहीं हैं तो आकर्षक दिखने के लिए करें खास पिंक मेकअप

Propose Day: डेट पर गुलाबी मेकअप के दौरान गुलाबी रंग का आईशैडो अपनी आंखों पर अप्लाई करें। यह आपको गुलाबी लुक देने के साथ ही काफी प्यारा लुक देगा।

Propose Day: वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो चुकी है। आज 8 फरवरी को प्रपोज डे है। इस दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को प्रपोज कर अपने प्यार को आगे बढ़ाते हैं। इसके बाद 14 फरवरी तक अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें डेट पर ले जाते हैं। यही कारण है कि हर लड़की चाहती है कि वह अपनी डेट पर सबसे सुंदर दिखे। अगर आप भी प्रपोज डे पर डेट पर जा रहे हैं तो आपको इस खास दिन को और भी खास बनाने के कुछ सुझाव देंगे….

डेट पर दिखे आकर्षक

अगर आप खास तरह से तैयार होकर अपनी डेट पर जाएंगे, तो आपका लुक सुंदर दिखेगा। आपका पार्टनर आप पर से नजरें नहीं हटा पाएगा। इसके लिए आपको बस सही मेकअप का चयन करना होगा। मेकअप करते समय याद रखें कि हर दिन गुलाबी शेड का इस्तेमाल करे। इस दिन सब से अलग दिखने के लिए आप इन टिप्स को फॉलो कर सकती है।

बेस का रखे ख्याल

प्रपोज डे के लिए तैयार होते समय आपको ध्यान रखना चाहिए कि आपकी स्किन टोन के अनुरूप बेस होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता, तो आपका मेकअप खराब हो सकता है। इसके लिए पहले चेहरे के दाग-धब्बों और डार्क सर्कल को छिपाएं, फिर पूरे चेहरे पर फाउंडेशन लगाएं।

फेस को करें ब्लश

अगर प्रपोज डे पर आप गुलाबी मेकअप करना चाहती है तो, आप ब्लश का प्रयोग कर सकती है। गुलाबी रंग का ब्लश आपके गालों को और अधिक निखारने का काम करेगा। ब्लश लगाने के बाद हाइलाइटर भी प्रयोग करें।

आईमेकेप हो पिंक

वहीं प्रपोज डे पर गुलाबी मेकअप के दौरान गुलाबी रंग का आईशैडो अपनी आंखों पर अप्लाई करें। यह आपको गुलाबी लुक देने के साथ ही काफी प्यारा लुक देगा। अगर आप पिंक सेड नहीं देना चाहते तो आप लाइट पिंक आईशैडो का इस्तेमाल कर सकते हैं।

पिंक या रेड लिपिस्टिक का दे होंठो को शेड 

प्रपोज डे की डेट पर आप गुलाबी रंग या फिर कोई डार्क रंग की लिपस्टिक को लगा सकती हैं। इसके लिए सबसे पहले लाइट पिंक रंग का लिप लाइनर पहले लगाएं, फिर लिपस्टिक लगाएं।

कर्ली करें हेयरस्टाइल 

आपके लुक को सुंदर बनाने में हेयर स्टाइल बहुत बड़ी भूमिका अदा करती है। ऐसे में यदि आप अपने बालों को खुला रखना चाहते हैं तो इसमें कर्ल्स बना लें। अगर आप अपने बालों को बांधते हैं तो यह मेसी बन का भी प्रयोग कर सकती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles