Valentine’s Day: इस देश में वेलेंटाइन पर मिलती हैं किराए की गर्लफ्रेंड, शर्त जानकार हो जाएंगे हैरान

Valentine's Day: किराए पर ली गई गर्लफ्रेंड को आप छू नहीं सकते है। वो बस गर्लफ्रेंड की तरह व्यवहार करेगी और इमोशनल सपोर्ट देगी।

Valentine’s Day: वेलेंटाइन प्यार का इजहार करने का दिन होता है। इस दिन लोग इस व्यक्ति के साथ समय बिताते हैं जिससे वो प्यार करते हैं या जो उनको मोरल सपोर्ट देता है। हर शख्स की जिंदगी में वो वक्त जरूर आता है जब उसे किसी पार्टनर की तलाश होती है। कुछ लोग तो समय पर अपने पार्टनर खोज लेते हैं, लेकिन कुछ लोग सिंगल ही रहते हैं। ऐसे में जिन लड़कों की गर्लफ्रेंड नहीं है वो गर्लफ्रेंड को किराए पर ले सकते हैं। जी हां ऐसा भारत में तो नहीं लेकिन चीन में हो रहा है। आईए जानते हैं कि चीन में गर्लफ्रैंड कैसे रेंट पर लेते हैं…

Valentine पर किराए की गर्लफ्रेंड

चीन में कई ऐसे ऐप्स हैं जिसकी मदद से रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर की जा सकती है। ज्यादातर चीनी युवा जब छुट्टियां मनाने अपने घर जाते हैं तो रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करते हैं। इसके अलावा वेलेंटाइन पर इसका चलन ज्यादा होता है। जो लड़के सिंगल होते हैं वो किराए पर गर्लफ्रेंड लेकर उन्हें वेलेंटाइन बना लेते हैं।

इस शर्त पर मिलती है गर्लफ्रेंड

इसमें शर्त होती हैं कि किराए पर ली गई गर्लफ्रेंड को आप छू नहीं सकते है। वो बस गर्लफ्रेंड की तरह व्यवहार करेगी और इमोशनल सपोर्ट देगी। जानकारी के मुताबिक, रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करने के लिए लड़कों को 1,999 युआन यानी करीब 22,816 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं। इस भाड़े की गर्लफ्रेंड को परिवार से मिला सकते हैं। उसके साथ डेट पर जा सकते हैं, उसके साथ चैट कर सकते हैं।

चीन में गर्लफ्रेंड हायर करने की कीमत

गौरतलब है कि चीन में लूनर न्यू ईयर के वक्त रेंट पर गर्लफ्रेंड हायर करना और महंगा हो जाता है। तब युवाओं को भाड़े की गर्लफ्रेंड के लिए 3 हजार युआन यानी 34,241 रुपये से लेकर 10 हजार युआन यानी 1,14,139 रुपये तक खर्च करने पड़ते हैं। रेंट पर गर्लफ्रेंड का काम करने वाली एक लड़की ने बताया कि उसका काम बहुत कठिन है क्योंकि उसे हर बार किसी अजनबी शख्स की गर्लफ्रेंड बनना होता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles