Valentine’s Day Makeup: पार्टनर के साथ नाईट डेट पर जाने के लिए अपनाएं न्यू मेकअप ट्रेड, दिखेंगी आकर्षक

Valentine's Day Makeup: डार्क लिपलाइन और लाइट शेड की लिपस्टिक के साथ लिप ग्लॉस एक बार फिर से फैशन में हैं। अगर आप इस तरह के लिप शेड को पसंद करती हैं। बेझिझक इस वैलेंटाइन्स डे पर ट्राई करें।

Valentine’s Day Makeup: अगर आप भी वैलेंटाइन्स डे पर अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे हैं तो आपने पहले से ही अपना लुक डिसाइड किया होगा। वही खासतौर पर इस बारे में सोच लिया होगा की कैसे मेकअप करना है। ऐसे में अगर आप नियमित रूप से मेकअप करने वाली हैं तो इन नवीनतम मेकअप ट्रेड को फॉलो कर सकती हैं। अब सवाल है कि, ये नए लुक पाएं कैसे, तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको लेटेस्ट मेकअप ट्रेंड के बारे में बताने जा रहे है। आइए जानते है कौन से वे ट्रेंडिंग मेकअप….

डेट नाइट पर इन लुक को करें फॉलो

शाइन चिक्स

अगर आप अभी भी मैट ब्लश चिक्स पर इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप जानते हैं कि ये ट्रेड पूरा हो गया है। अब लेटेस्ट ट्रेंड के अनुसार, शाइनी ब्लश चिक्स वर्तमान मेकअप ट्रेंड को पूरा करता है और पूरा चेहरा चमकदार लगने लगता है। इस बार, आप मेकअप करते समय ब्लश में ग्लॉस डालना न भूलें। ये आपके चेहरे को सुंदर बनाने में मदद करेंगे।

न्यूड रेड लिप्स

इन दिनों न्यूड शेड लिपस्टिक काफी ट्रेंड में चल रही है। वैलेंटाइन डे पर लाल रंग को अपने लुक में शामिल करना चाहते हैं तो चमकदार लाल लिप कलर चुनें। बोल्ड रेड लिप कलर फिर से लोकप्रिय हो गया है, जो आप इस वैलेंटाइन जरूर ट्राई करेगा।

मैटेलिक आईशैडो

जब आप आई मेकअप कर रहे हैं, तो स्मोकी आईज या सरल ड्यूई मेकअप को भूल जाया करते है। लेकिन वर्तमान में मैटेलिक आईशैडो काफी ट्रेंड में है। इसे आप अपने कपड़े के रंग के अनुसार चुन सकते हैं।

लिप ग्लॉस और लिप लाइनर

डार्क लिपलाइन और लाइट शेड की लिपस्टिक के साथ लिप ग्लॉस एक बार फिर से फैशन में हैं। अगर आप इस तरह के लिप शेड को पसंद करती हैं। बेझिझक इस वैलेंटाइन्सडे पर ट्राई करें।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles