Brahma Kumaris : 4 नवंबर को ग्रेटर नोएडा में होंगी BK Shivani, आप हो सकते हैं शामिल, जाने पूरा कार्यक्रम

Brahma Kumaris: आध्‍यात्मिक संस्था प्रजापिता ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की शिक्षिका राजयोगिनी BK Shivani बहन का व्‍याख्‍यान ग्रेटर नोएडा, उत्‍तर प्रदेश में 4 नवंबर को प्रस्‍तावित है।

Brahma Kumaris: बीके शिवानी को कौन नहीं जानता होगा। उनकी ओजस्वी वाणी व तार्किक विचार शक्ति भरे वक्‍तव्‍य को सुनकर लाखों लोगों ने आत्म सुधार के प्रयास किए व स्‍वयं को बदलने की शक्ति को पहचाना है। शिवानी बहन (BK Shivani) के प्रति लोगों में इतनी आत्‍मीयता है कि अब वह घर-घर की शिवानी दीदी बन चुकी हैं। यूटयूब पर उन्‍हें सुनने वालों की संख्‍या लाखों में है।

शिवानी बहन की  जीवन मूल्यों, आत्म-प्रबंधन, आंतरिक शक्तियों, रिश्तों में सामंजस्य, आत्म-सशक्तिकरण, आत्म-अनुशासन, आध्यात्मिकता और जीवन जीने की कला आदि विषयों दिए गए विचार खूब पसंद किए जाते हैं। देश ही नहीं विदेशों में वह ऐसे ही कई ज्‍वलंत विषयों पर व्‍याख्‍यान देती रहती हैं।

Brahma Kumaris, BK Shivani
Brahma Kumaris, BK Shivani

4 नवंबर को होगा शिवानी दीदी का व्‍याख्‍यान

उत्‍सव के इन दिनों में जब अध्यात्म की सुगंध फैली हुई है, दीवाली (Diwali) की तैयारियां चल रही हैं। लोग घरों की सफाई और उसकी चमक बढ़ाने के प्रयास में लगे हैं। ऐसे में आवश्‍यक है कि हम भीतर को भी साफ स्‍वच्‍छ बनाएं और उसे प्रकाशित करें। अधिक सशक्‍त बनाएं। यह आज की सबसे बड़ी आवश्यकता है और इसे समझते हुए शिवानी दीदी के व्याख्यान का आयोजन ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में किया जा रहा है। इस आयोजन में बड़ी संख्‍या में लोग शामिल होने आ सकते हैं।

15 वर्ष से कम उम्र के बच्‍चों के प्रवेश पर निषेध

बीके शिवानी (BK Shivani) का यह कार्यक्रम दिनांक 4 नवंबर, 2023 को यह आयोजन ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में आयोजित किया जाएगा। विषय है- दिवाली- आइए हम अपने भीतर के दीया को प्रज्वलित करें। यह आयोजन शाम 6 बजे से 8 बजे तक गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में किया जाएगा। लोगों से अनुरोध किया गया है कि वे तय समय से कुछ समय पूर्व स्‍थान ग्रहण कर लें। इस आयोजन में 15 वर्ष से कम उम्र के बच्चों का प्रवेश निषेध किया गया है।

यह भी पढ़ें- दादा लेखराज से ब्रह्मा बाबा बनने की चमत्कारी यात्रा

कार्यक्रम इस प्रकार है…

पंजीकरण निःशुल्क – यहां क्लिक करें

आयोजक- ब्रह्माकुमारी, ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश

कार्यक्रम की तिथि- 4 नवंबर, 2023
दिन- शनिवार
समय- शाम 6 बजे से 8 बजे तक
तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles