IND vs AUS World Cup Viral Video: बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड से जबरन रचाई शादी, जानें

IND vs AUS World Cup Viral Video: बंगाली मॉडल ने ट्रेविस हेड से जबरन रचाई शादी, जानें आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को छह विकेट से हरा दिया। इस तरह भारत का विश्व कप खिताब का सपना एक बार फिर टूट गया...

IND vs AUS Worldcup Viral Video: आईसीसी वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया। कंगारुओं ने छठी बार विश्व खिताब जीता।

आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को छह विकेट से हरा दिया। इस तरह भारत का विश्व कप खिताब का सपना एक बार फिर टूट गया। लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची टीम इंडिया से काफी उम्मीदें थीं। लेकिन वे ऑस्ट्रेलिया के शानदार खेल का सामना नहीं कर सके। 2013 में भारत ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती। उसके बाद पिछले 10 सालों में भारत आईसीसी द्वारा आयोजित एक भी टूर्नामेंट नहीं जीत सका है।

IND vs AUS Worldcup Viral Video: वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ट्रेविस हेड ने शतक जड़कर जश्न मनाया। उन्होंने 120 गेंदों में 137 रन बनाए और भारत से जीत छीन ली। हेड ने उस समय पारी बचाई जब कंगारुओं का स्कोर 3 विकेट पर 47 रन था। उन्होंने शतक जड़ा और मैच का रुख कंगारुओं के पक्ष में कर दिया। ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद अब एक अलग ही मामला सामने आया है। बंगाली मॉडल हेमोश्री भद्र की शादी ट्रैविस हेड से हुई है। लेकिन ये शादी असली नहीं है।

हेमोश्री ने पारंपरिक शंख बजाया और सिर की फोटो के साथ शादी की। वह हेड के नाम पर भौंहें सिकोड़ने लगी। इस वीडियो को खुद हेमोश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें हेमोश्री के परिवार के कुछ सदस्य नजर आ रहे हैं। ‘मैंने अपने सिर के नाम पर भाला रख लिया है।’ जितना अधिक मैं इसके बारे में सोचता हूं, मेरा चेहरा उतना ही लाल हो जाता है। मैंने अपने खूबसूरत हाथों में इसकी फोटो खींची है।’ अगर ये मेरा पति बन गया तो..?’ ऐसा हेमोश्री कहते हैं और फिर पारंपरिक बंगाली विवाह संगीत बजना शुरू हो जाता है।

यह भी पढ़े:-  IND vs AUS Final: Rohit की एक गलती ने तोड़ दिए करोड़ों फैंस के सपने

वीडियो शेयर करते हुए हेमोश्री ने जो कैप्शन लिखा है, वह ध्यान खींचने वाला है। ‘अगर ये मेरा पति बन गया तो..?’ मैं तुमसे शादी करना चाहता हूँ। आपकी कुशलता, प्रतिभा ने मेरा दिल जीत लिया। ट्रैविस हेड आई लव यू..’, हेमोश्री ने कैप्शन में लिखा है। वीडियो वायरल होते ही हेमोश्री की मुश्किलें बढ़ गईं। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. इसे लेकर हेमोश्री ने नाराजगी जताई। ”जैसे ही मैंने वीडियो पोस्ट किया, कई लोगों ने अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिया। वे मुझे जान से मारने की धमकी देने लगे। इसलिए मैं परेशान हूं। मैं वास्तव में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ ऐसा नहीं कर सकता। वीडियो केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है। उन्होंने कहा, ‘मैंने सोचा भी नहीं था कि लोग इस पर इस तरह प्रतिक्रिया देंगे।’

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -
- Advertisement -