Home खेल IPL : मुंबई ने गुजरात को 27 रन से हराया, वहीं प्लेऑफ...

IPL : मुंबई ने गुजरात को 27 रन से हराया, वहीं प्लेऑफ से अभी भी एक अंक दूर गुजरात

IPL : Mumbai beats Gujarat by 27 runs

शुक्रवार शाम हुए IPL मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 27 रन से हराया. मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ आईपीएल पिट्स टेबल में तीसरे स्थान पर आ गई. मुंबई इंडियंस 14 अंक के साथ अब प्लेऑफ से बस 3 अंक दूर है. वहीं गुजरात पॉइंट्स टेबल पर अभी भी टॉप पर है, गुजरात प्लाईऑफ से बस एक अंक दूर है.

वानखेड़े में गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी की. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए. जवाब में गुजरात 20 ओवर में 8 विकेट पर 191 रन ही बना सकी.

ipl

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की ओर से ईशान किशन (31 रन) और कप्तान रोहित शर्मा (29 रन) ने अर्धशतकीय साझेदारी कर अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी. तीसरे नंबर पर खेलने उतरे सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 103 रन बनाए. विष्णु विनोद ने 30 रन का योगदान दिया.

यह भी पढ़ें : राजस्थान बनाम कोलकाता के मैच में Jos Buttler पर लगा 10% मैच फीस फाइन, जाने क्यों

गुजरात की धीमी रही शुरआत

219 रन का टारगेट चेज करने उतरी गुजरात की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने 26 रन पर तीन विकेट गंवा दिए. ओपनर ऋद्धिमान साहा 2, शुभमन गिल 6 और कप्तान हार्दिक पंड्या 4 रन बनाकर आउट हुए। विजय शंकर ने 29 और डेविड मिलर ने 41 रन का योगदान दिया. नीचे क्रम में खेलने आए राशिद खान ने 32 बॉल पर 79 रन बनाते हुए जीत के अंतर को कम किया. राशिद ने अल्जारी जोसेफ के साथ 40 बॉल पर नाबाद 88 रन की साझेदारी की लेकिन अपनी टीम को मैच नही जिता सके.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

 

Exit mobile version