KL Rahul की सर्जरी रहीं सफल, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भारतीय टीम के ओपनर और आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जिएंट्स के कप्तान KL Rahul की सर्जरी सफल रही. इसकी जानकारी केएल राहुल ने मंगलवार शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी.

राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा- ‘मेरी अभी-अभी सर्जरी हुई है. जो सफल रही. मैं इसके लिए डॉक्टरों और अन्य सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद देता हूं। मैं धीरे-धीरे रिकवरी कर रहा हूं। मैं जल्दी ठीक होकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए ग्राउंड पर वापसी करूंगा’.

बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में लगी थी चोट

केएल राहुल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 1 जून को बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. RCB की पारी के दूसरे ओवर में फाफ डु प्लेसिस का शॉट रोकने के प्रयास में राहुल के पैर में चोट लगी थी. तब वे मैदान से बाहर चले गए थे. आखिर में राहुल चोट के बावजूद बैटिंग करने उतरे थे, लेकिन उन्हें रन दौड़ने में परेशानी का सामना करना पड़ा था.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से भी हुए बाहर

केएल राहुल इंग्लैंड के ओवल में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टीम का हिस्सा थे. लेकिन चोट के चलते राहुल को वा टी सी से बाहर हो गए. राहुल की जगह टीम में केएस भारत या ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 7 जून से लेकर 11 जून तक इंग्लैंड के ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाएगी.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles