LSG vs RCB : बैंगलोर ने लखनऊ से किया हिसाब बराबर, 18 रन से जीत हासिल की

LSG vs RCB : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम लखनऊ सुपर जिएंट्स मुकाबाल कल शाम लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर ने पिछली हार का हिसाब बराबर कर दिया. बैंगलोर ने लखनऊ को उसी के होमग्राउंड में  18 रन से हराया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इसी जीत के साथ आईपीएल नाक तालिका में 10 अंको से 5 वें स्थान पर आ गई. वहीं लखनऊ सुपर जिएंट्स 10 अंको से तीसरे स्थान पर है.

बैंगलोर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते 20 ओवर में 9 विकेट गवाकर 126 रन बनाए. जवाबी पारी में बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम 19.5 ओवर में 108 रन पर ऑल आउट हो गई. आपको बता दें 126 का स्कोर इस आईपीएल सीजन का सबसे कम स्कोर रहा.

बैंगलोर ने डिफेंड किया सबसे छोटा स्कोर

 

बेंगलुरु ने इस सीजन सबसे छोटा स्कोर डिफेंड किया है. इससे पहले सबसे छोटा स्कोर डिफेंड करने का रिकॉर्ड गुजरात के नाम था. गुजरात टाइटंस ने 22 अप्रैल को लखनऊ के ही खिलाफ 135 रन का स्कोर डिफेंड किया था.

आइए जानते हैं LSG vs RCB मैच मोमेंट्स

कोहली-प्लेसिस के बीच अर्धशतकीय साझेदारी

 

कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने बेंगलुरु को अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने 54 बॉल पर 62 रन की साझेदारी की. इस साझेदारी को रवि बिश्नोई ने तोड़ा. उन्होंने कोहली को चलता किया.

पावरप्ले में लखनऊ ने गंवाए 4 विकेट

 

इकाना स्टेडियम की मुश्किल पिच पर 127 रन के छोटे टारगेट का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत खराब रही. पहले ही ओवर में मोहम्मद सिराज ने काइल मेयर्स को चलता कर दिया. आयुष बडोनी और क्रुणाल पंड्या कुछ ओवर टिके रहे, लेकिन चौथे ओवर में ग्लेन मैक्सवेल ने पंड्या को पवेलियन भेजा दिया.

कृष्णप्पा गौतम हुए रनआउट

 

कृष्णप्पा गौतम का रनआउट 65 रन पर लखनऊ ने 6 विकेट गिर चुके थे, लेकिन कृष्णप्पा गौतम शानदार बैटिंग कर रहे थे. ऐसा लग रहा था कि गौतम मैच को नजदीक लेकर जाएंगे. गौतम 12 बॉल में 22 रन बना चुके थे। इसके बाद 12वें ओवर की पहली बॉल पर गौतम ने एक रन लिया और दूसरा रन लेने के चक्कर में रनआउट हो गए.

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -