Home खेल Ms Dhoni Surprise Home Visit: अपना घर छोड़ क्यों फैंस के घर...

Ms Dhoni Surprise Home Visit: अपना घर छोड़ क्यों फैंस के घर मैच देखने पहुंचे धोनी

Ms Dhoni Surprise Home Visit: धोनी ने टिप्पणी की, “मैं एक बार फिर लेज के परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। गेम देखना और लेज़ वास्तव में साथ-साथ चलते हैं....

Ms Dhoni Surprise Home Visit
Ms Dhoni Surprise Home Visit

Ms Dhoni Surprise Home Visit: लेज़ ने अपने नए अभियान में एमएस धोनी को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में फिर से पेश किया है। यह खेल टूर्नामेंटों से जुड़ा एक ग्लोबल कैंपेन है, जिसे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान जानबूझकर भारतीय दर्शकों के सामने प्रदर्शित किया गया है।

‘नो लेज़, नो गेम’ थीम

टीवीसी में धोनी को प्रशंसकों के साथ घर-घर जाकर क्रिकेट देखने के लिए जाते हुए देखा जा सकता है, बशर्ते कि उनके पास घर पर लेज चिप्स उपलब्ध हों। धोनी को अपने दरवाजे पर खड़ा देखकर आम लोगों और उनकी प्रतिक्रियाओं को दिखाया गया है। घर पर लेज़ पैकेट वाले प्रशंसकों को उनके साथ मैच साझा करने का सुनहरा अवसर मिलता है, जबकि जिनके पास यह नहीं है वे मौका चूक जाते हैं। यह विज्ञापन ‘नो लेज़, नो गेम’ थीम से मेल खाता है।

“मैं एक बार फिर लेज के परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं”

कैंपेन के बारे में बात करते हुए और एमएस धोनी को ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करते हुए, पेप्सिको इंडिया की श्रेणी प्रमुख-आलू चिप्स सौम्या राठौड़ ने कहा, “ब्रांड लेज़ के चेहरे के रूप में एमएस धोनी के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित है, जो दोनों के बीच गहरे बंधन को मजबूत करता है। ब्रांड और हमारा क्रिकेट-प्रेमी राष्ट्र।”

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, धोनी ने टिप्पणी की, “मैं एक बार फिर लेज के परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। गेम देखना और लेज़ वास्तव में साथ-साथ चलते हैं, और ‘नो लेज़, नो गेम’ कैंपेन इस अनूठे संबंध के सार को शानदार ढंग से दर्शाता है।”

यह भी पढ़े:-  World Polio Day: कहीं आपका बच्चा भी तो नहीं है पोलियो का शिकार, ऐसे कर सकते है पता

लियो बर्नेट इंडिया के राष्ट्रीय रचनात्मक निदेशक विक्रम पांडे ने कहा, “चुनौती यह थी कि हम लोगों को घर पर लेज़ का स्टॉक सुनिश्चित करने के लिए कैसे तैयार करें। जवाब था धोनी आपके दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं! यह स्पष्ट रूप से कैप्चर की गई फिल्में हमारे अंतर्राष्ट्रीय ‘नो लेज़, नो गेम’ विचार को आगे ले जाती हैं और दर्शकों को घर पर लेज़ का स्टॉक रखने की याद दिलाती हैं।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version