Home खेल Rishabh Pant Diwali Celebration: ऋषभ पंत ने एमएस धोनी और साक्षी धोनी...

Rishabh Pant Diwali Celebration: ऋषभ पंत ने एमएस धोनी और साक्षी धोनी के साथ मनाई दिवाली, तस्वीरें हुई वायरल

Rishabh Pant Diwali Celebration: पिछले साल दिसंबर में हुई भीषण कार दुर्घटना के बाद से टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत चोट के कारण पूरे 2023 तक बाहर रहेंगे....

Rishabh Pant Diwali Celebration
Rishabh Pant Diwali Celebration

Rishabh Pant Diwali Celebration: पिछले साल दिसंबर में हुई भीषण कार दुर्घटना के बाद से टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत चोट के कारण पूरे 2023 तक बाहर रहेंगे। पंत अब मजबूती से रिकवरी की राह पर हैं और अपना काफी समय बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिकवरी सेशन में बिता रहे हैं।
लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कप्तान रविवार को दिवाली की रात पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के साथ समय बिताने के लिए दुबई चले गए। एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने दिवाली की रात दुबई में ऋषभ पंत की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

इंस्टाग्राम के एक पोस्ट पर साक्षी धोनी ने कैप्शन में लिखा, “हमारी तरफ से आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं! आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को पहले ही 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

इस बीच, डीसी के क्रिकेट निदेशक और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पिछले हफ्ते पुष्टि की कि पंत आईपीएल 2024 सीज़न में टीम का नेतृत्व करेंगे। पंत पिछले हफ्ते कोलकाता में डीसी के चार दिवसीय प्री-सीज़न प्रशिक्षण शिविर में मौजूद थे। “ऋषभ पंत अच्छी स्थिति में हैं। वह अगले सीजन से खेलेंगे। वह अब प्रैक्टिस नहीं करेंगे। वह 11 नवंबर तक यहां हैं। सौरव गांगुली ने कोलकाता में इंडिया टुडे को बताया, हमने पंत के साथ टीम के बारे में चर्चा की क्योंकि वो आगामी नीलामी को देखते हुए टीम के कप्तान हैं।

यह भी पढे़ं:- Relief From Feet Swelling: पैरों की सूजन और दर्द से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू नुस्खें, जल्द मिलेगी राहत

पिछले साल दिसंबर में देहरादून के पास एक भीषण कार दुर्घटना के बाद से पंत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हैं। भारतीय विकेटकीपर कार दुर्घटना के बाद अपने घुटने के लिगामेंट क्षति के लिए कई सर्जरी के बाद बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं।

“हालांकि ऋषभ यहां अभ्यास नहीं करेंगे। अभी भी उसके अभ्यास में उतरने में समय है। जनवरी (2024) तक वह और भी बेहतर हो जाएंगे,” टेलीग्राफ अखबार ने गांगुली के हवाले से कहा।

गांगुली ने आगे कहा कि वो कप्तान हैं इसलिए उन्होंने आगामी नीलामी को लेकर अपने विचार रखें और यही कारण है कि वो टीम से संबंधित कुछ पहलुओं को अंतिम रूप देने यहां आए हैं।

इस साल की शुरुआत में सीएसके को आईपीएल 2023 का खिताब दिलाने के बाद धोनी के घुटने का ऑपरेशन भी हुआ था। पूर्व भारतीय कप्तान आईपीएल 2024 सीज़न में भी सीएसके का नेतृत्व करने की उम्मीद कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version