RR vs SRH : अब्दुल समद ने आखिरी बॉल पर छक्का मारकर हैदराबाद को जिताया

रविवार शाम हुए आईपीएल 2023 के RR vs SRH रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने ने राजसठन को 4 विकेट से हराया. इस मुकाबले का पासा एक फ्री हिट ने पलट दिया, जो हैदराबाद को संदीप शर्मा के ओवर में मैच की आखिरी बॉल पर बोनस के रूप में मिली.

नो-बॉल पर आया चक्का

RR vs SRH
RR vs SRH

हैदराबाद को आखिरी बॉल पर 5 रन चाहिए थे, तभी संदीप शर्मा ने 20वें ओवर की आखिरी बॉल नो फेंक दी. ऐसे में अब्दुल समद कैच होने के बाद भी आउट नहीं हुए. यहां अंपायर ने NO बॉल का इशारा दिया. अब टीम को एक बॉल पर 4 रन बनाने थे, जिसे अब्दुल समद ने छक्का जमाते हुए बनाया.

हैदराबाद ने पहली बार चेज किया 200+ का टारगेट

हैदराबाद ने पहली बार 200+ का स्कोर चेज किया. टीम ने 200+ का स्कोर चेज करते हुए 11 मुकाबले गंवाए थे.जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 214 रन बनाए. 215 रनों का टारगेट हैदराबाद के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 6 विकेट पर हासिल कर लिया.

19वें ओवर में आए ग्लेन फिलिप्स के 3 छक्के

हैदराबाद के ग्लेन फिलिप्स ने 19वां ओवर फेंक रहे कुलदीप यादव की बॉल पर लगातार तीन छक्के जमाए, हालांकि वे आउट भी हो गए, लेकिन आउट होने से पहले फिलिप्स ने कुलदीप की चार बॉलों पर 22 रन बनाए. यहां से हैदराबाद की मैच में वापसी हुई. इससे पहले टीम को 12 बॉल में 41 रनों की जरूरत थी.

RR vs SRH : जानते हैं दोनो टीमों के प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), जो रूट, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, मुरुगन अश्विन, संदीप शर्मा, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल.

इम्पैक्ट प्लेयर्स: देवदत्त पडिक्कल, एडम जम्पा, रियान पराग, जेसन होल्डर, ओबेड मैकॉय.

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, ऐडन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, मार्को यानसेन, विवरांत शर्मा, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन.

इम्पैक्ट प्लेयर्स: हैरी ब्रूक, अनमोलप्रीत सिंह, मयंक डागर, नीतीश रेड्डी, सनवीर सिंह.

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

 

- Advertisement -
- Advertisement -