SL vs AFG T20I: टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान, देखें कौन बना कप्तान

SL vs AFG T20I: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच 17 फरवरी से 3 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है. इस सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक मजबूत टीम का ऐलान किया है. टीम की कमान वनिंदु हसरंगा संभालेंगे. तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा चोट से पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं, इसके बाद भी उन्हें टीम में जगह मिली है. उनके बैकअप के तौर पर बिनुरा फर्नांडो भी टीम का हिस्सा बने हैं.

हेड टू हेड रिकॉर्ड

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में पहला मैच साल 2016 में खेला गया था. तब से लेकर अब तक दोनों टीमों के बीच 5 टी-20 खेले गए हैं. इस दौरान 3 मुकाबलों में श्रीलंका को जीत मिली है और 2 मैच अफगानिस्तान ने अपने नाम किए हैं. बता दें कि अभी तक दोनों टीम के बीच श्रीलंका की सरजमीं पर एक भी टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला गया है. ये पहली बार होगा जब दोनों टीमें टी20 में श्रीलंका की धरती पर भिड़ेंगी.

श्रीलंका की टी20 टीम

श्रीलंका की पूरी टीम: वनिंदु हसरंगा (कप्तान), चरिथ असलंका (उपकप्तान), पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, धनंजय डि सिल्वा, कुसाल परेरा, एंजेलो मैथ्यूज, दासुन सनाका, सदीरा समरविक्रमा, कमिंदु मेंडिस, महेश तीक्षणा, अकिला धनंजय, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका, नुवान तुषारा, दुष्मंथा चमीरा और बिनुरा फर्नांडो.

अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज शेड्यूल

पहला टी20- 17 फरवरी (शनिवार)
दूसरा मैच- 19 फरवरी (सोमवार)
तीसरा टी20-21 फरवरी (बुधवार)

कहां देख पाएंगे यह मैच

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से शुरू होंगे. सभी मैच रंगिरी दांबुला अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाएंगे. आप इन्हें फैन कोड एप पर लाइव देख सकते हैं.

- Advertisement -