Free Amazon Prime: अब Jio के इस प्लान से फ्री में देख सकेंगे अमेजन प्राइम के सभी शो

Free Amazon Prime: अमेजन प्राइज पर शोज और वेबसीरिज देखने के लिए दर्शकों को अपनी जेब ढीली करके इसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। लेकिन अब आपको ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है, बल्कि आप फ्री में अमेजन के सभी शो और वेबसीरिज को इंजॉय कर पाएंगे।

Free Amazon Prime: भारत में सबसे लोकप्रिय OTT प्लेटफार्म की बात करें तो Amazon Prime लोगों की पहली पसंद है। ऐसे में अमेजन प्राइज पर शोज और वेबसीरिज देखने के लिए दर्शकों को अपनी जेब ढीली करके इसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। लेकिन अब आपको ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है, बल्कि आप फ्री में अमेजन के सभी शो और वेबसीरिज को इंजॉय कर पाएंगे। आइए जानते हैं कि फ्री में अमेजन के शो कैसे देख सकते है…

Jio देगा फ्री में अमेजन प्राइम 

फ्री में अमेजन प्राइम इंजॉय करने की खुशखबरी आपको जियो देने जा रहा है। यह लाभ आपको जियो के विशेष ऑफर के तहत मिलने वाला है। जियो की इस विशेष योजना के तहत, जियो के यूजर्स को साल भर फ्री में Amazon Prime का लाभ मिलने वाला है। यदि आपको हर साल दो जीबी डाटा चाहिए तो रिलायंस जियो का 3,227 रुपये का प्लान दे रहा है और इसके साथ ही आपको अमेजन प्राइम साल भर के लिए फ्री मिलने वाला है।

Amazon Prime का फ्री प्लान 

जियो का पूरे साल का फ्री Amazon Prime प्लान 3,225 रुपये में उपलब्ध है। इस ऑफऱ में हर दिन 2 जीबी डेटा के साथ सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प है। इसके अलावा, वैलिडिटी पीरियड के दौरान हर दिन सौ एसएमएस भेजने का विकल्प भी है। यह ऑफऱ 365 वैलिडिटी आपको मिलने वाला है। कुल मिलाकर 730 GB डाटा इसका लाभ है।

Amazon Prime के फ्री प्लान में मिलेगा सब कुछ 

Prime Video Mobile Edition का सब्सक्रिप्शन पूरे साल के लिए अनुकूलित योजना से रीचार्ज करने पर उपलब्ध है। इसमें JioApps जैसे JioTV, JioCinema और JioCloud भी शामिल हैं। इस ऑफर में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिलेगा। इसके लिए ग्राहक के पास 5G सपोर्ट वाला स्मार्टफोन होना भी आवश्यक है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles