Desi Jugaad Video : सिर्फ भारतीय लड़कियां ही कर सकती हैं ये स्टंट

Desi Jugaad Video :  इस युवती ने बस में घुसने के लिए ऐसा कौन सा जुगाड़ किया जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. यह जुगाड़ सिर्फ भारतीय लड़कियां ही कर सकती हैं और कोई नहीं।

व्यस्त समय में बस में चढ़ना बहुत मुश्किल काम होता है। और अगर किसी को विंडो सीट मिलने का सपना हो तो पूछने की जरूरत नहीं है। लेकिन कुछ चर्चों के मुखिया बहुत तेज होते हैं। इन मंडलियों को बिना लेगरूम वाली बसों में विंडो सीट भी मिल सकती है। विश्वास नहीं हो रहा? तो एक बार इस वीडियो को देखें। बस में घुसने के लिए इस युवती ने जो किया है उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. यह जुगाड़ सिर्फ भारतीय लड़कियां ही कर सकती हैं और कोई नहीं। (फोटो साभार- घंटा/इंस्टाग्राम)

क्या खूब टाइमिंग है…

Desi Jugaad Video
Desi Jugaad Video

हुआ यूं कि बस डिपो में पहुंचते ही यात्रियों से खचाखच भर गई। कुछ यात्री तो बस के पिछले हिस्से से लटके हुए भी नजर आ रहे हैं। शायद बैठने में देर हो गई है। कारण जो भी हो, अब इस बस में पैर रखने की जगह नहीं है। लेकिन उसी समय एक युवती दौड़ती हुई आई। और वो सीधे खिड़की से कूद गई और चलती बस में खिड़की वाली सीट पकड़ ली। जिस रफ्तार से वह उछली, उसे देखकर अन्य यात्री भी सहम गए। इस बच्ची का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। “भारतीय लड़कियों को कम मत समझो, ये काम सिर्फ भारतीय लड़कियां ही कर सकती हैं, ये लड़की वाकई बहुत मजबूत है।” ऐसा रिएक्शन देने के लिए उनकी तारीफ हो रही है. क्या आपने कभी बस में घुसने के लिए ऐसा स्टंट किया है? (फोटो साभार- घंटा/इंस्टाग्राम)

ये वीडियो वायरल हो रहा है

View this post on Instagram

 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles