Alia Bhatt Met Gala 2023: आलिया भट्ट के मेट गाला डेब्यू का जश्न मनाने के लिए नीतू कपूर, करीना कपूर के साथ हुई शामिल

Alia Bhatt Met Gala 2023: आलिया भट्ट ने आखिरकार अपना मेट गाला डेब्यू कर लिया और नीतू कपूर, कैटरीना कैफ और करीना कपूर सहित कई बॉलीवुड सितारे गर्व महसूस कर रहे हैं। इस साल कार्ल लेगरफेल्ड को सम्मानित करने वाली फैशन की सबसे बड़ी रात के रेड कार्पेट पर चलने के लिए बॉलीवुड डीवा ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का रुख किया। सफेद राजकुमारी गाउन में थीम पर पैक की गई नई सास ने उन्हें एक क्लासिक दुल्हन की तरह बना दिया। शाहीन भट्ट, जो अपनी बहन को अपने तेजतर्रार करियर में एक और फैंसी कारनामा करते हुए देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट की शानदार तस्वीरों की तस्वीरें साझा की।

सास नीतू कपूर ने की तारीफ

विशाल टुकड़ा पहने हुए, ब्रह्मास्त्र प्रसिद्धि को आत्मविश्वास से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह शटरबग्स के लिए कई पोज दे रही है। कटरीना ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “इतना सुंदर ।”
इस बीच, आलिया की सास नीतू ने गाला से आलिया की पोस्ट साझा की और लिखा, “तेजस्वी।” करीना कपूर भी इस लुक की दीवानी हो गई। “सबसे अच्छी लड़की ” जोड़ने से पहले करीना ने लिखा, “बहुत सुंदर ।” आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने उनकी एलिगेंट प्रिंसेस फिट का सटीक संदर्भ देते हुए उन्हें ‘एंजल’ कहा।

एक लाख मोतियों से बानी है ड्रेस!

आलिया जो गाउन पहने हुए नजर आईं, उसे अमेरिकन फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है. इसकी जानकारी खुद तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आलिया ने दी है। आलिया ने बताया कि वो हमेशा से कुछ ऐसा करना चाहती थीं जो उन्हें अथेंटिक एहसास कराए और मेड इन इंडिया हो। और इस ड्रेस से उन्हें ऐसा एहसास कराया है। इस ड्रेस के डिजाइनर भले ही अमेरिकन है, लेकिन इसे बनाया भारत में गया है। मेड इंडिया होने के अलावा इस ड्रेस की एक खास बात ये भी है कि इसको बनाने में एक लाख मोतियों का इस्तेमाल हुआ है, जो उसे काफी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाती है। आलिया का ये लुक मॉडल क्लॉडिया शिफर के 1992 में पहने गए शनेल ब्राइडल लुक से इंस्पायर है।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -