Home ट्रेंडिंग Pooja Bhatt का समर्थन करने या Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani...

Pooja Bhatt का समर्थन करने या Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani को प्रमोट करने के लिए Alia Bhatt ने Big Boss OTT 2 में किया प्रवेश

Alia Bhatt To Enter Big Boss OTT 2 To Support Pooja Bhatt
Alia Bhatt To Enter Big Boss OTT 2 To Support Pooja Bhatt

Alia Bhatt To Enter Big Boss OTT 2 To Support Pooja Bhatt: आलिया भट्ट अपनी नवीनतम रिलीज रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता का आनंद ले रही हैं और उत्साह के साथ फिल्म का प्रचार करना जारी रख रही हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच, अभिनेत्री को सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के बाहर देखा गया। रियलिटी शो में पारिवारिक सप्ताह के साथ, जहां प्रतियोगियों के परिवार घर में प्रवेश करते हैं, आलिया की उपस्थिति ने अटकलों को हवा दे दी है। कई लोग आश्चर्य करते हैं कि क्या वह अपनी बड़ी बहन, पूजा भट्ट, जो घर के सदस्यों में से एक है, का समर्थन करने के लिए वहां आई हैं, जबकि अन्य लोग अनुमान लगाते हैं कि वह अपनी हालिया रिलीज के प्रचार उद्देश्य के लिए आ सकती हैं। आलिया की उपस्थिति को लेकर उत्सुकता ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है।

देखे यह वीडियो

बिग बॉस के घर के बाहर आलिया भट्ट की उपस्थिति ने शो के प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। लोग उन्हें शो में देखने के लिए उत्सुक हैं और उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से मनोरंजन की एक अतिरिक्त खुराक जोड़ेगी।

पैपराजी क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “वाह, बहुत सुंदर।” एक अन्य ने लिखा, “प्रशंसकों के लिए यह बहुत बड़ी बात होगी।” एक यूजर ने कमेंट किया, “एलविश यादव खुश हैं क्योंकि आलिया भट्ट उनकी पसंदीदा हैं, उनका बहुत तगड़ा वाला क्रश है।

महेश भट्ट आए घर के अंदर

फिलहाल बिग बॉस के घर में पारिवारिक सप्ताह चल रहा है, मनीषा रानी के पिता के साथ अभिषेक मल्हान, जिया शंकर और अविनाश सचदेव की मां ने घर में प्रवेश किया है। साथ ही पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट भी इस वक्त घर के अंदर हैं।

JioCinemas ने महेश भट्ट की यात्रा की तस्वीरें साझा कीं। फिल्म निर्माता ने अपनी बेटी को गले लगाया और दोनों ने एक भावनात्मक पल साझा किया। उन्होंने शो में अन्य प्रतियोगियों के साथ भी बातचीत की, जिससे पारिवारिक सप्ताह और अधिक यादगार बन गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version