Home ट्रेंडिंग Tejasswi Prakash शहर में घूमने-फिरने के दौरान आकर्षक कैज़ुअल कपड़ों में आई...

Tejasswi Prakash शहर में घूमने-फिरने के दौरान आकर्षक कैज़ुअल कपड़ों में आई नजर!

Tejasswi Prakash Spotted In Casual Outfit
Tejasswi Prakash Spotted In Casual Outfit

Tejasswi Prakash Spotted In Casual Outfit: तेजस्वी प्रकाश का फैशन के प्रति उल्लेखनीय दृष्टिकोण है। बार-बार, अभिनेत्री अपने परिधान विकल्पों से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना सुनिश्चित करती है। ऐसा कहा जा रहा है कि, अभिनेत्री को हाल ही में शहर में देखा गया था। नागिन एक्ट्रेस को एक आलीशान कैफे के बाहर देखा गया।

तेजसस्वी ने कैज़ुअल कपड़ो में चलाया अपना जादू

तेजस्वी सहजता से ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने पीले क्रॉप टॉप को आरामदायक और कैज़ुअल रखा, जिसे उन्होंने सफेद पैंट के साथ जोड़ा था। सूक्ष्म मेकअप, अच्छी तरह से परिभाषित आंखें और लंबी लहराती लटें उनके पूरे लुक को एक साथ बांध रही थीं। वह वास्तव में देखने लायक एक दिव्य दृष्टि की तरह लग रही थी।

तेजस्वी प्रकाश की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। करण कुंद्रा के साथ उनका रिश्ता भी अक्सर सुर्खियों में रहा। दोनों एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से नहीं कतराते।

बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक-दूसरे से प्यार हो गया। तब से, उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है और सभी के पसंदीदा भी बन गए हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स एंटरटेनमेंट की रात: हाउसफुल में भी साथ नजर आए थे।

शादी को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब तेजस्वी से उनकी शादी की अटकलों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उल्लेख किया कि वह अपनी शादी की योजना को ‘गुप्त’ रखना चाहती हैं और इसके बारे में तब तक बात नहीं करना चाहतीं जब तक कि यह वास्तव में न हो जाए। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि शादी करना उनके लिए ‘बहुत महत्वपूर्ण’ है।

“मुझे प्यार हो गया है। मैं थोड़ा अंधविश्वासी हूं मुझे लगता है कि जितना अधिक मैं इसके बारे में बात करती हूं, उतना ही अधिक लोग आपके जीवन की खूबसूरत चीजों से अनभिज्ञता को दूर करने लगते हैं। इसलिए, शादी करना मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण बात है। मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी जब तक यह वास्तव में घटित न हो जाए। मैं इसे गुप्त रखना चाहूंगी हम मजबूत हो रहे हैं, और मैं एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहा हूं,” तेजस्वी ने जूम टीवी को बताया था।

वर्कफ्रोंट की बात करे तो, तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में एकता कपूर के फंतासी शो, नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version