Anupamaa Spoiler : अनुज के साथ-साथ बदले छोटी अनु के भी सुर

Anupamaa Spoiler : टीवी शो ‘अनुपमां’ में जल्द ही बहुत कुछ रोमांचक होने वाला है. अनुपमा यूएस जाने के लिए तैयार हो रही है, लेकिन अनुज और छोटी अनु के साथ भी बदलाव होंगे।

Anupamaa Spoiler : अनुपमा एक बहुत ही लोकप्रिय टीवी शो है जिसे बहुत से लोग देखना पसंद करते हैं। नवीनतम एपिसोड में, अनुपमा डांस सीखने के लिए एक स्कूल जा रही है। अनुज नाम का एक और किरदार अपने कुछ दोस्तों के साथ एक शादी में आएगा। आज के एपिसोड में अनुपमा अपनी डांस टीचर से उलझ जाएंगी। अनुपमा ने अपना मन बना लिया है और अगर अनुज वापस आता है तो भी वह अपने फैसले पर कायम रहेगी।

शो में आज अनुपमा को पता चला कि उनके दोस्त अनुज और माया अपने बच्चे अनु के साथ शादी में जा रहे हैं। अनुपमा यह सुनकर हैरान रह गईं क्योंकि हाल ही में बहुत कुछ हो रहा है। उसे इसके बारे में दुख हुआ, लेकिन वह अनुज को देखने के लिए अमेरिका जाने की अपनी योजना को नहीं बदलेगी। अनुपमा ने कुछ गलत किया और अब उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। एक टीवी शो में, मालती देवी नाम की महिला अनुपमा नाम की महिला पर स्कूल देर से पहुँचने पर गुस्सा हो जाती है।

अनुपमा का एक सपना है जहां मालती देवी उसे आग लगाती है, लेकिन फिर वह जाग जाती है और समय पर स्कूल पहुंच जाती है। अनुपमा के थोड़ा लेट होने पर मालती देवी फिर गुस्सा हो जाती हैं और एक घंटे तक उन्हें एक टांग पर खड़ा कर देती हैं। लेकिन जब अनुपमा मालती देवी को बताती है कि उसके बेटे की शादी हो रही है तो मालती देवी उसे बहुत कुछ सिखाती है।

अंत में अनुपमा ने मालती देवी को शादी में आमंत्रित किया। वह व्यक्ति जो टीवी शो में किसी और का होने का नाटक कर रहा था उसे निकाल दिया गया और अब वह इसमें नहीं रह सकता। अगले शो में पता चलेगा कि मालती समर की शादी में जाती है या नहीं। प्रीव्यू में अनुज अनुपमा के पैरों में सैंडल रख देता है। अनुपमा की बेटी ऐसा व्यवहार करती है जैसे वह उसे नहीं जानती और कुछ अन्य लोगों के साथ चली जाती है। साथ ही एक नया शख्स शो में भैरवी का किरदार निभा रहा है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -