Home ट्रेंडिंग Bhumi Pednekar नजर आई अपने ‘Barbie Era’ में, जहा सभी चीज़ों में...

Bhumi Pednekar नजर आई अपने ‘Barbie Era’ में, जहा सभी चीज़ों में झिलमिलाता हुआ पिंक कलर है!

Bhumi Pednekar In Her Barbie Era
Bhumi Pednekar In Her Barbie Era

Bhumi Pednekar In Her Barbie Era: रयान गोसलिंग और मार्गोट रॉबी की मोस्ट अवेटेड बार्बी की रिलीज से पहले, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर खुद को बार्बी की दुनिया में ले गई। अभिनेत्री ने बार्बी डॉल के रूप में सजी हुई तस्वीरों का एक बंडल पोस्ट किया। अभिनेत्री इसमें बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

देखे भूमि की पोस्ट

तस्वीरें शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, “मेरे बार्बी युग में 💖#Barbiefied #BdayWeek।” गुलाबी रंग के झिलमिलाते सूट में भूमि बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी ड्रेस को गुलाबी दुपट्टे के साथ जोड़ा। उन्होंने एक पोनी टेल से बंधे बालों के साथ आकर्षक आभूषण, उनके पूरे लुक को एक साथ बांध रहे थे। वह वास्तव में देखने लायक एक दिव्य दृष्टि की तरह लग रही थी। तस्वीरें देख फैंस उनके लुक्स पर फिदा हो गए।

 व्यक्तिगत वर्कफ्रोंट, भूमि ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर अपने व्यवसायी प्रेमी यश कटारिया के साथ पापराज़ी द्वारा देखा गया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में भूमि एयरपोर्ट से बाहर अपनी कार की ओर जाती नजर आ रही हैं। उन्होंने काले रंग की स्वेटशर्ट पहनी थी और इसे सफेद पायजामा और मैचिंग जूतों के साथ जोड़ा था। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड यश भी थे जो सफेद टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। यह पहली बार है कि दोनों को एक साथ क्लिक किया गया है।

भूमि के बॉयफ्रेंड यश?

भूमि पेडनेकर और यश कटारिया के रिश्ते की अफवाहें पहली बार तब सुर्खियों में आई जब इस साल फरवरी में मुंबई में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी के रिसेप्शन के बाद दोनों को कथित तौर पर एक-दूसरे को चूमते देखा गया। हालाँकि, यह ज्ञात नहीं है कि भूमि और यश लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं या नहीं।

भूमि को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की सामाजिक-राजनीतिक थ्रिलर, भेड़ में देखा गया था जिसमें राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में थे। द लेडी किलर में वह अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह फिल्म भूमि के साथ अर्जुन का पहला सहयोग है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version