Home मनोरंजन Palak Tiwari ने ब्लैक ब्रैलेट और डेनिम में शानदार नई तस्वीरों से...

Palak Tiwari ने ब्लैक ब्रैलेट और डेनिम में शानदार नई तस्वीरों से बढ़ा दी गर्मी

Palak Tiwari In Black Bralette
Palak Tiwari In Black Bralette

Palak Tiwari In Black Bralette: पलक तिवारी ने इस साल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया। कुछ ही समय में, अभिनेत्री प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है और अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। चाहे सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति हो या फैशन, वह निश्चित रूप से जानती हैं कि सुर्खियों में कैसे रहना है। अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए देखा गया और उनकी फैशन पसंद सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही है।

देखे पालक की नई पोस्ट!

अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, पलक ने सहजता से स्टाइलिश ग्रे डेनिम जींस के साथ काले रंग की ब्रालेट पहनी हुई है। अभिनेत्री, जो पहले हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली में नजर आई थीं, ने कल मुंबई में एक ब्रांड के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया।

वीडियो अब वायरल हो रहा है। रेडिट पर यूजर्स उनकी नो-सो परफेक्ट वॉक के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Palak Tiwari Showstopper For Yesterday Calvin-klein Event
by u/bollyfanboi in BollyBlindsNGossip

पालक हुई ट्रोल

एक यूजर ने लिखा, “वह घबराई हुई है.. इस काम में उससे बेहतर कोई भी हो सकता था।” यदि वे नहीं होते, तो वे स्थानीय फैशन शो की तरह और इतने कम कनेक्शन के साथ प्रदर्शन कर रहे थे। यदि आप सभी प्रियंका या बिपाशा को एक ही उम्र में चलते हुए देखते हैं.. तो यह वास्तव में पागलपन है कि हम कितना पीछे चले गए हैं, इतना कि नहीं न केवल वे रनवे पर कैटवॉक कर सकते हैं बल्कि वे सीधे चल भी नहीं सकते हैं…लगातार हिलते-डुलते रहते हैं या अपने पहनावे को छूते रहते हैं या अजीब तरीके से मुड़ते रहते हैं।”

शुक्रवार की सुबह, एक पपराज़ी वीडियो में, पलक को अपनी उड़ान के लिए आरामदायक एथलेबिक पहने हुए देखा गया था। उन्होंने राउंड-नेक ग्रे ब्रैलेट पहना था। उन्होंने इसे मैचिंग लॉन्ग श्रग के साथ रोल्ड-अप स्लीव्स और ओपन फ्रंट के साथ कैरी किया था। अभिनेत्री ने इसके साथ सफेद फ्लेयर्ड हाई-वेस्ट ट्राउजर की एक जोड़ी चुनी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version