Home ट्रेंडिंग Bobby’s Mother Reaction on Animal : बॉबी देओल की मां को नहीं...

Bobby’s Mother Reaction on Animal : बॉबी देओल की मां को नहीं पसंद आई ‘एनिमल’, बताई वजह

Bobby's Mother Reaction on Animal : बॉबी ने बताया कि फिल्म के आखिर में बॉबी देओल की मौत हो जाती है। इसलिए उनकी मां प्रकाश कौर का कहना है कि वो अपने बेटे को मरते हुए नहीं देख सकती हैं।

Bobby’s Mother Reaction on Animal : रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर से ज्यादा विलेन बॉबी देओल की चर्चा हो रही है। इसमें बॉबी ने एक भी डायलॉग बोले बिना ही कमाल की एक्टिंग की है। लेकिन बॉबी की यह फिल्म उनकी मां को अच्छी नहीं लगी है। उन्होंने अब तक बॉबी की इस फिल्म को नहीं देखा है। इसपर एक्टर ने वजह बताते हुए सभी को चौंका दिया। आईए जानते हैं बॉबी की मां को एनिमल क्यों पसंद नहीं आई….

बॉबी की मां ने नहीं देखी एनिमल 

एक्टर बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म एनिमल अबतक उनकी मां ने नहीं देखी है। उन्होंने कहा कि उनकी मां ओवर वायलेंट मूवी नहीं देखती हैं। बॉबी ने बताया कि फिल्म के आखिर में बॉबी देओल की मौत हो जाती है। इसलिए उनकी मां प्रकाश कौर का कहना है कि वो अपने बेटे को मरते हुए नहीं देख सकती हैं।

फिल्म में भी बेटे की मौत नहीं देख सकती मां 

एक्टर ने आगे बताया कि उनकी मां ने उन्हें इस तरह की फिल्म करने से मना किया है। बॉबी बताते हैं, ‘मां (प्रकाश कौर) ने उन्हें ये सलाह दी है कि वो ऐसी फिल्में ना करें, उनसे नहीं देखा जाता है।’ बॉबी ने अपनी मां को मनाते हुए कहा, ‘देखो मुझे कुछ नहीं हुआ है मां मैं तुम्हारे सामने हूं।’ लेकिन मां तो आखिर मां ही होती है। फिर चाहे वह आम इंसान की हो या किसी एक्टर की मां हो। मां अपने बच्चे को झूठमूठ में भी मरते नहीं देख सकती।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी नहीं देखी

बॉबी ने आगे बताया कि उनकी मां प्रकाश कौर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी नहीं देखी थी। क्योंकि उस फिल्म के आखिर में धर्मेंद्र की मौत हो जाती है। बॉबी बताते हैं कि उनकी मां बहुत सेंसिटिव महिला हैं। वो ज्यादा खून-खराबा वाली फिल्में नहीं देख पाती हैं। पति से अलग होने के बाद भी वो धर्मेन्द्र के लिए भी चिंतित रहती हैं।

बेटे की एक्टिंग से खुश हैं प्रकाश

बॉबी देओल ने बताया कि मां उनकी एक्टिंग से बहुत खुश हैं।  लोग उन्हें बार-बार कॉल करके बधाइयां दे रहे हैं। फिल्म में बेटे के काम की तारीफें सुनकर उन्हें अच्छा भी लग रहा है।

करोड़ों कमा रही फिल्म एनिमल 

बता दें, फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रखा। इस फिल्म के आगे कोई फिल्म नहीं टिक पा रही। इस फिल्म ने सिर्फ इंडिया में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version