Breaking : पति ने की 20 बार से अधिक चेहरे पर ब्लेड मारकर पत्नी की गई हत्या

Breaking : इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर उत्तर प्रदेश से आ रही है। जहां पत्नी से नाराज होकर पति ने अपनी ही पत्नी की चेहरे पर 20 बार ब्लेड से वार कर दी फिर गला दबा कर की हत्या। खबर के मुताबिक पति अपनी पत्नी के सेक्स चैट से नाराज था। जिसके बाद उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के चेहरे पर 20 बार ब्लेड से हमला कर दिया और गला दबा कर उसकी जान ले ली।

आखिर क्या है पूरा मामला

यह खबर यूपी से है जहां इंसानियत की हर हद पार हो गई। यूपी के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी के चेहरे पर 20 बार ब्लेड से हमला कर उसे जान से मार दिया। खबर के मुताबिक आरोपी की पत्नी का बाहर के किसी व्यक्ति से अफ्फइर चल रहा था। और दोनों आपस में सेक्स चैट करते थे। जिसकी खबर पति को मिलने के बाद पति का नफरत इतना ज्यादा बढ़िया की उसने अपनी ही पत्नी के चेहरे पर 20 से अधिक बार ब्लेड से वार कर दिया।

Breaking : Man killed his wife by stabbing blade on her face in Uttar Pradesh
Breaking : Man killed his wife by stabbing blade on her face in Uttar Pradesh

खबर के मुताबिक आरोपी युवक की शादी केवल 6 महीने पहले ही हुई थी। और यह यूपी के देश भूमि का रहने वाला था। पति को उसकी पत्नी का साइड अफेयर का पता चल गया जिसके बाद उसने गुस्से में आकर यह घिनोना कदम उठा लिया। सूत्रों के मुताबिक शादी के बाद भी पति और पत्नी के बीच अक्सर अंबन और झगड़ा होता ही रहता था। और एक बार फिर झगड़ा होने के बाद पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया।

क्या कहना है मकान मालकिन का

वही इस पूरे मामले में आरोपी के मकान मलकिन ने कहां की दोनों पति-पत्नी में हर हमेशा अनबन होती रहती थी। दोनों अक्सर झगड़ा किया करते थे। और आरोपी के पत्नी की हत्या की खबर भी उनकी मकान मालिक ने नहीं दी थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही इस घटना के बाद आरोपी पति घटनास्थल से भाग गया। यह घटना करीब रात 12:00 बजे की है।

खबर की माने तो आरोपी की पत्नी राधिका को को उसके मकान मालकिन ने कई बार आवाज लगाएं। जिसके बाद भी अंदर से राधिका ने कोई जवाब नहीं दिया। कई बार आवाज देने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उसके मकान मलकिन है कमरे के अंदर झांक कर देखा जहां राधिका का शव जमीन पर पड़ा हुआ देखा। बाद मे उसने पूरी घटना की खबर पुलिस को दे दी। खबर के माने तो पति अक्सर काम के वजह से घर से बाहर रहा करता था। आरोपी की पत्नी का अवैध संबंध बाहर की किसी युवक के साथ था और दोनों फोन पर अक्सर सेक्स चैट किया करते थे। वहीं दूसरी ओर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी की खोज कर रही है।

 

(ऐसी और ख़बरों के लिए Facebook पेज को फॉलो करें)

अब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

- Advertisement -