Home ट्रेंडिंग कैब ड्राइवर की हरकत सोशल मीडिया पर वायरल, आप भी उबर में...

कैब ड्राइवर की हरकत सोशल मीडिया पर वायरल, आप भी उबर में यात्रा करने से पहले पढ़ लें ये खबर

Cab driver is viral: मुंबई पुलिस ने स्थिति पर ध्यान दिया और उचित कार्रवाई करने के लिए आगे की जानकारी के लिए वेंकट से संपर्क किया। भारी संख्या में यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की

मुंबई (incident in Mumbai) की एक घटना सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल है। दरअसल, एक यात्री ने एक उबर ड्राइवर (Uber driver) का फुटेज अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया, जो कैब चलाते समय अपने फोन पर वीडियो देख रहा था। यात्री की पहचान वेंकट के रूप में हुई है। उसने अपनी यात्रा के दौरान मोबाइल फोन देखते हुए लापरवाही से गाड़ी चला रहे ड्राइवर की हरकत से खुद को असुरक्षित महसूस करने लगा। इसके बाद जब उसने उससे इसकी शिकायत तो वह यात्री से दुर्व्यहार करने लगा। इसके बाद अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X का सहारा लिया।

वेंकट की पोस्ट को उबर इंडिया (Uber India) के साथ-साथ मुंबई ट्रैफिक पुलिस (Mumbai Traffic Police) से भी तुरंत जवाब मिला है। वेंकट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उबर ड्राइवर को मुंबई की व्यस्त सड़कों पर चलते समय अपने फोन पर कंटेंट को स्क्रॉल करते हुए दिखाया गया है, जो उसकी गोद में रखा हुआ था। लापरवाह उबर ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भारी संख्या में यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की। इसके बाद यात्री की पोस्ट वायरल हो गई। यात्री ने कहा कि मैं इन दिनों @Uber_India में यात्रा करना सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा हूं क्योंकि ड्राइवर खतरनाक तरीके से गाड़ी चला रहे हैं। यह ड्राइवर अपना फोन अपनी गोद में रखकर अपने मोबाइल पर वीडियो देख रहा है। यात्री ने उबर से पूछा कि आप इसे रोकने के लिए क्या करेंगे?

ये भी पढ़ें- Alaska Airlines: उड़ान के दौरान हवा में उड़ गया फ्लाइट का दरवाजा, बाल-बाल बची 171 यात्रियों की जान, देखें VIDEO

मुंबई पुलिस ने स्थिति पर ध्यान दिया और उचित कार्रवाई करने के लिए आगे की जानकारी के लिए वेंकट से संपर्क किया। उन्होंने अपनी जांच को आगे बढ़ाने के लिए घटना के सटीक स्थान का अनुरोध किया। वहीं, उबर इंडिया सपोर्ट ने भी इस मामले पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। उबर ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और आपको हुई असुविधा के लिए खेद है। वीडियो जंगल में आग की तरह फैल गई है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version