Home ट्रेंडिंग Christmas Package From IRCTC: क्रिसमस वेकेशन पर आंध्र प्रदेश की ये खूबसूरत...

Christmas Package From IRCTC: क्रिसमस वेकेशन पर आंध्र प्रदेश की ये खूबसूरत जगहें घूमकर आप का दिल भी उठेगा डोल, जानें पैकेज डिटेल

Christmas Package From IRCTC : आंध्र प्रदेश की ये खूबसूरत जगहें अराकू, विजाग और शिमाचलम बेहद ही शानदार है, अगर आपका धूमने का प्लान है तो इसी महीने की 23 तारीख को ये ट्रिप शुरू होगा।

Christmas Package From IRCTC: क्रिसमस (Christmas) का त्योहार बस आने ही वाला है। मुश्किल से 2 सप्ताह का समय इसमें बचा है। क्रिसमस (Christmas 2023) की लॉन्ग वीकेंडस् पर आप दोस्तों या परिवार के साथ धूमने का प्लान है तो साल का आखिरी सप्ताह आप यहां जाकर मजे में काट सकते हैं। आपके घूमने (Travel) का ये सुपरहिट प्लान होगा।

नेचुरल ब्यूटी और साइट सींइग क्रिसमस के त्योहार पर पिकनिक को ओर आसपास घूमने का प्लान कर रहे हैं (Travel Plan For Christmas) तो ये खबर आपके बड़े काम की हो सकती है। आईआरसीटीसी (IRCTC) ने क्रिसमस को लेकर एक शानदार ट्रेन टूर पैकेज (IRCTC Tour Package) निकाला है, इसमें आप आंध्र प्रदेश में घूम के आ सकते हैं।

CHRISTMAS SPECIAL VIZAG-ARAKUTOUR WITH SIMACHALAM (EHR120)

आईआरसीटीसी के इस ट्रेन टूर पैकेज के नाम की बात करें तो ये CHRISTMAS SPECIAL VIZAG-ARAKUTOUR WITH SIMACHALAM (EHR120) है। और ये ट्रेन टूर पैकेज 4 रात और 5 दिन के लिए है। इस टूर पैकेज में रेलवे आपको विजाग के साथ-साथ अराकू और शिमाचलम भी घूमाने ले जाएंगे। ये पैकेज इसी महीने की 23 तारीख को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से शुरू होने जा रहा है।

इस टूर पैकेज में मिलेगा ट्रैवलिंग के लिए ट्रेन मोड 

ट्रैवलिंग मोड इस पैकेज में ट्रेन से रहेगा और हावड़ा से विशाखापत्तनम आने-जाने के लिए ट्रेन का ट्रेवल मिलेगा। इसमें आपको थर्ड एसी का टिकट मिलेगा। इसमें आपको विजाग का सफर करते हुए 4 ब्रेकफास्ट और 4 डिनर भी दिया जाएगा।

इतना होगा किराया

इस टूर पैकेज के किराये की बात करें तो सिंगल व्यक्ति के लिए 31,650 रुपए खर्च करने होंगे और वहीं दो लोगों के लिए 26,020 रुपए और तीन लोगों के लिए 24,800 रुपए टोटल खर्च करने होंगे। साथ ही आपको बता दें कि 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए अगर आप बेड चाहते हैं तो 22,300 रुपए और 5 साल से 11 साल तक के बच्चे के लिए बेड ना लेने पर 19,650 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

यह भी पढ़े- IRCTC Andaman Tour : नए साल में अंडमान निकोबर में करे मस्ती, रेलवे का बेहद सस्ता पैकेज लॉन्च, जानें जरूरी बातें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version