Twitter News : बदलेगा Twitter का CEO, Elon Musk देंगे पद, ‘ये’ महिला बनेगी नई CEO

Elon Musk News: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा कि जल्द ही ट्विटर के सीईओ बदलेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगले 6 सप्ताह में एक महिला सीईओ बनेगी।

Elon musk step down as Twitter CEO : Elon Musk ने जब से Twitter को खरीदा है, तब से Twitter किसी न किसी कारण से चर्चा में बना हुआ है। अब भी, ट्विटर वापस खबरों में है क्योंकि एलोन मस्क जल्द ही सीईओ के रूप में पद छोड़ देंगे। उन्होंने खुद इस पद के लिए नए व्यक्ति का चयन किया है। नई महिला अधिकारी अगले छह सप्ताह में कार्यभार संभालेंगी।

मस्क ने खुद ट्वीट कर ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। ट्विटर के नए सीईओ की घोषणा करते हुए उन्होंने संबंधित महिला का नाम लिए बिना यह ट्वीट किया है. उन्होंने यह भी कहा कि मस्क अब ट्विटर के कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ) के रूप में काम करेंगे।

ट्विटर की नई सीईओ एक महिला हैं

एलन मस्क ने पद छोड़ने के फैसले की जानकारी देते हुए एक ट्वीट में लिखा कि उन्हें ट्विटर के लिए एक नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मिल गया है। हालांकि उन्होंने उस व्यक्ति का नाम नहीं लिया, लेकिन संकेत दिया कि ट्विटर की नई सीईओ एक महिला होंगी। मस्क ने ट्वीट किया, “मैं यह घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैंने एक्स/ट्विटर के लिए एक नया सीईओ नियुक्त किया है।” वह 6 हफ्ते में काम शुरू कर देंगी। मैं अब कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (कार्यकारी अध्यक्ष और सीटीओ) की भूमिकाओं में देखा जाऊँगा।

इस बीच, वॉल स्ट्रीट जर्नल ने बताया कि एलोन मस्क ने स्थिति के लिए कॉमकास्ट एनबीसी यूनिवर्सल के कार्यकारी लिंडा याकारिनो के साथ चर्चा की है। याकारिनो पहले भी मस्क की तारीफ कर चुके हैं। ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्टूबर 2022 में ट्विटर के सीईओ के रूप में पदभार संभालने के बाद, एलन मस्क ने दिसंबर में कहा था कि जैसे ही कोई नया व्यक्ति मिलेगा, वह पद छोड़ देंगे।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -