Guntur Karam: बड़ी फिल्मों को छोड़कर क्यों लोग देख रहें महेश बाबू की यह फिल्म

Guntur Karam: फ़िल्म ने अकेले अमेरिका में प्री-बिक्री सिनेमा रिलीज होने के एक दिन पहले ही $1 मिलियन के आंकड़े को पार कर गई है।

Guntur Karam: साउथ सिनेमा के एक्टर महेश बाबू सबसे महंगे एक्टर्स में आते हैं। महेश बाबू की फिल्में देखने के लिए फैंस काफी इंतजार करते हैं। 12 जनवरी को रीलीज़ हुई तीन फिल्मों के बीच गुंटूर कारम रिलीज हो गई है, जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर सुबह से ही गुंटूर कारम को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है, जिसके चलते ट्विटर यानी एक्स पर गुंटूर कारम रिव्यू ट्रैंड करता दिख रहा है।

फिल्मों पर भारी पड़ रही ‘गुंटूर कारम’ 

12 जनवरी को ‘कैप्टन मिलर’, ‘अयलान’ और ‘हनुमान’ के साथ रिलीज हुई फ़िल्म ‘गुंटूर कारम’ का फैंस के बीच शुरु से ही क्रेज देखने को मिला है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी यह फिल्म बाजी मारती हुई नजर आ रही है। हालांकि दर्शकों की फिल्म को लेकर राय अलग नजर आ रही।

फिल्म से पंडितों की बढ़ी उम्मीदें

दरअसल, मूवी ट्रेड एक्सगपर्ट, सुपरस्टार महेश बाबू और मूवी डायरेक्ट,र त्रिविक्रम श्रीनिवास की इस जोड़ी से पहले से ही काफी उम्मीकदें लगाकर बैठे हैं। यह उम्मीस तब और भी पक्की हो गई जब अकेले अमेरिका में प्री-बिक्री सिनेमा रिलीज होने के एक दिन पहले ही $1 मिलियन के आंकड़े को पार कर गई है। विशेषज्ञों का अनुमान है कि प्रीमियर खत्मक होते होते 1.5 मिलियन डॉलर तक पहुंच सकता है। उनका मानना है कि मूवीज अच्छा कमाएगी और मूवी लवर इस फिल्मा को काफी पसंद भी करेंगे।

स्टार्स से भरी पड़ी है फिल्म

बता दें कि मूवी गुंटूर करम में फिल्म में महेश बाबू, पूजा हेगड़े, श्रीलीला, जॉन अब्राहम, जगपति बाबू मीनाक्षी चौधरी लीड रोल निभाते दिखेंगे। इसके अलावा लोग पर्दे पर प्रकाश राज, जयराम, राम्या कृष्णन, वेनेला किशोर, ईश्वरी राव सहित कई फेमस एक्टजर भी हैं। यह त्रिविक्रम श्रीनिवास लिखित और निर्देशित एक इंडियन तेलुगु मूवी है जो एक्शन ड्रामा से भरपूर है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles