Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma मुश्किलों में फंसी, जाने क्या है मामला

इन दिनों अभिनेत्री Anushka Sharma खूब सुर्खियां बटोर रहीं है. हाल ही में अभिनेत्री ट्रैफिक में फंस गई थी. तब उन्होंने ट्रैफिक से बचने के लिए अपने बॉडीगार्ड के साथ कार छोड़कर बाइक सवारी की. उनकी यह फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है.

लेकिन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का को इस वीडियो ने  मुश्किल में फंसा दिया. मुंबई पुलिस ने अनुष्का और बाइक राइड करने वाले उनके बॉडीगार्ड पर हेलमेट न पहनने को लेकर जुर्माना लगाया है. वायरल फोटो में अनुष्का अपने बॉडीगार्ड सोनू शेख के साथ बाइक पर बैठी नजर आईं थी. रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने राइडर (सोनू शेख) पर 10,500 रुपये का जुर्माना लगाया है. उन्होंने धारा 129/194, धारा 5/180 और धारा 3(1)18 के तहत चालान भी जारी किया है. पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक राइडर ने 10,500 रुपये का जुर्माना अदा किया है.

अभिताभ बच्चन की भी लिफ्ट लेते हुए फोटो वायरल

ansuhka sharma
Amitabh Bachchan’s Viral Photo

बता दें अनुष्का से पहले अमिताभ बच्चन की भी लिफ्ट लेती हुई फोटो वायरल हुई थी. अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि “राइड के लिए धन्यवाद दोस्त.. आपको नहीं पता.. लेकिन आपने मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया। धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट के मालिक।” तस्वीर में अमिताभ बच्चन एक अजनबी के साथ बाइक पर पीछे बैठे नजर आ रहे हैं.

अनुष्का शर्मा वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा चार साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापिसी कर रहीं है. अनुष्का फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से कम कर रहीं है. प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित ‘चकदा एक्सप्रेस’ झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -
- Advertisement -