CBSE Board Result : सोशल मीडिया पर फेक नोटिस हुआ वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला

CBSE Board Result Update : सोशल मीडिया पर सीबीएसई कक्षा 10 और 12 के बोर्ड परिणामों की घोषणा के संबंध में एक फर्जी नोटिस प्रसारित किया जा रहा है, जिसमें कहा गया है कि परिणाम 11 मई, 2023 को घोषित किए जाएंगे। हालांकि, सीबीएसई के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि नोटिस फर्जी है और छात्रों से आग्रह किया है आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करने के लिए.

 

cbse board result

सीबीएसई के अधिकारी ने की पुष्टि

सीबीएसई के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि 11 मई, 2023 को बोर्ड के परिणाम घोषित करने की सूचना फर्जी है. सीबीएसई के परीक्षा नियंत्रक संयम भारद्वाज ने पुष्टि की है कि बोर्ड ने अभी तक रिजल्ट को लेकर कोई आधिकारिक नोटिस जारी नहीं किया है. सीबीएसई की अधिकारी रमा शर्मा ने भी छात्रों से नतीजों को लेकर आधिकारिक घोषणा का इंतजार करने का आग्रह किया है.

CBSE Board Result मई में घोषित होने की उम्मीद

उम्मीद है कि सीबीएसई मई के महीने में 2022-23 शैक्षणिक वर्ष के लिए कक्षा 10 और 12 के बोर्ड परिणाम घोषित करेगा। हालांकि, अभी तक परिणामों की सही तारीख और समय की घोषणा नहीं की गई है. रिजल्ट घोषित होने के बाद छात्र बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट cbse.gov.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

सीबीएसई अधिकारियों ने छात्रों से रिजल्ट की घोषणा के संबंध में आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करने का आग्रह किया है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -