शादीशुदा युवती से प्रेम प्रसंग में Dehradun के युवक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

खबर Dehradun से है जहां प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के घर पर जाकर फांसी लगा खुदकुशी कर ली। आपको बता दें कि खबर के मुताबिक मामला लव का है प्रेमिका हिंदू और लड़का मुस्लिम है। दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था। जिसके बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा तो लड़की ने उससे दरवाजा बंद कर भगा दिया। जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली वही इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर छानबीन कर रही है।

Dehradun : क्या है पूरा मामला

Dehradun News
Dehradun News

Dehradun के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के सेवन रिंग इलाके की है। जहां के युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली युवती के घर में जाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गए और युवक ने युवती के घर पर जाकर फांसी लगा लिया। यह पूरा मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र के 7 विंग इलाके की है। जहां के रहने वाले शाहनवाज को अपने ही पड़ोस में रहने वाली युवती से बात करता था। युवती शादीशुदा थी इसके बावजूद भी दोनों के बीच बातचीत और प्रेम प्रसंग होता रहता था।

जिसके बाद एक दिन शाहनवाज विवाहित युवती के घर पहुंच गया तो युवती ने शाहनवाज को धक्का देकर दरवाजा बंद कर दिया। जिसके बाद शाहनवाज ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वही पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। ओर पुलिस यह भी छानबीन करने की कोशिश कर रही है। कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि शाहनवाज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

यह भी पढ़ें : Bihar : अवैध खनन में छापेमारी करने गए अधिकारियों पर उपद्रवियों का हमला

घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है

Dehradun News
Dehradun News

इस पूरे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। और मृत युवक के शरीर को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी। खबर की माने तो घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस घटना को कई एंगल से देख रही है और जांच कर रही है। और पुलिस विवाहित युवती से पूछताछ कर रही है। इस पूरे घटना के बाद देहरादून के 7 विंग इलाके में हड़कंप मच गया है,और लोग आश्चर्य में है। स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था जबकि युवती शादीशुदा थी।

(यह खबर विधान न्यूज़ मे इंटर्न कर रही विष्णु प्रिया पांडे द्वारा लिखा गया है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -