Home ट्रेंडिंग Hapur Case : कासगंज न्यायालय मे बकीलो ने किया प्रदर्शन

Hapur Case : कासगंज न्यायालय मे बकीलो ने किया प्रदर्शन

Hapur Case : हापुड़ मे बकीलो के साथ मारपीट और फर्जी मुकद्दमे दर्ज करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ की कार्यवाही की मांग हापुड़ में बकीलो के....

Hapur Case
Hapur Case

Hapur Case : हापुड़ मे बकीलो के साथ मारपीट और फर्जी मुकद्दमे दर्ज करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ की कार्यवाही की मांग हापुड़ में बकीलो के साथ पुलिस द्वारा की गई मारपीट और फर्जी मुकद्दमें को लेकर कासगंज जनपद न्यायालय मे भी बकीलो ने जमकर प्रदर्शन किया,प्रदर्शन के दौरान बकीलो ने नारेबाजी करते हुये न्यायालय का गेट बंद कर दिया,और न्यायालय मे ना, ही पुलिस को घुसने दिया,और ना बादकारियों को अंदर जाने दिया,बकील अनिश्चित कालीन हड़ताल करके बैठे है,और हापुड़ के दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे है।

आपको बतादे कि आज कासगंज जनपद न्यायालय का बकीलो ने प्रवेश द्वार बंद करके अपना प्रदर्शन किया,और न्यायालय के अंदर ना बादकारियो को प्रवेश करने दिया और ना ही पुलिस को, वहीं अधिवक्ताओं ने न्यायालय में पूरी तरह से न्यायिक कार्य नही किया। अधिवक्ताओं ने हापुड़ लाठी चार्ज मामले की निंदा करते हुए पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की जेल से तारीख पर आने वाले बंदी भी प्रवेश कर नहीं सके।

कासगंज जनपद न्यायालय के अधिवक्ता सत्येंद्र पाल सिंह ने हापुड़ में अधिवक्ताओं के साथ पुलिस के द्वारा किया गया बर्बर लाठी चार्ज को लेकर आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं के साथ आये दिन इस तरह की घटनाएं हो रही है। अब उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जब तक हापुड़ के दोषी पुलिस अधिकारियों औऱ कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version