Home गैजेट्स Flipkart Big Offer! सिर्फ 6,999 रुपए में Samsung का यह फोन लाएं...

Flipkart Big Offer! सिर्फ 6,999 रुपए में Samsung का यह फोन लाएं घर

Samsung Galaxy M04 : सैमसंग एक ऐसी फोन कंपनी है जिसको लोग आज से नहीं बल्कि कई साल से जानते है.

Samsung Galaxy M04 : सैमसंग एक ऐसी फोन कंपनी है जिसको लोग आज से नहीं बल्कि कई साल से जानते है. ऐसे में जहां एक ओर चाइनीस फोन कंपनी नए नए फोन लॉन्च कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर सैमसंग भी सभी फोन को टक्कर देते हुए लॉन्च कर रहा है नया नया स्मार्टफ़ोन.

इस बार सैमसंग ने ऐसा बढ़िया और सस्ता फोन लॉन्च किया है जिसका नाम है Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन. इस फोन को अब आप बहुत ही सस्ते दाम में खरीद सकते है. इसको लेने से पहले आइए जान लेते है इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन. साथ ही इसमें मिलने वाली बैटरी और इसकी बाकी की डिटेल्स भी जानते है.

Samsung Galaxy M04 की कीमत

Samsung Galaxy M04 की अगर कीमत की जानकारी दें तो आपको बता दें इसके 64GB वेरिएंट वाले मॉडल पर आपको फ्लिपकार्ट पर 33% की छूट दी जा रही है, जिसके बाद आप इसको केवल 7,945 रुपए में ले सकते है. वहीं अगर आप इसको Amazon से लेंगे तो अमेज़न पर 29% डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद 8,499 रुपए पर आपको यह फोन मिलने वाला है. साथ ही इसके अलावा आपको इसपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

https://vidhannews.in/gadgets/buy-vivo-t2-5g-smartphone-quickly-for-just-rs-599-know-complete-details-02-09-2023-66001.html?amp=1

Exit mobile version