Karnataka Election: कर्नाटक का रण चुनावी युद्ध के लिए तैयार; प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा-कांग्रेस ने झोंकी अपनी ताकत

Karnataka Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है। लिहाजा सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत के साथ राज्य के मतदाताओं को रिझाने में जुटी हैं।

Karnataka Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है। 10 मई को राज्य को मतदान होगा। लिहाजा सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत के साथ राज्य के मतदाताओं को रिझाने में जुटी हैं। रविवार को भाजपा की ओर से पीएम मोदी ने आठ किमी को मेगा रोड शो किया तो वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी और राहुल गांधी ने राज्य में सात चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

पीएम ने किया मेगा रोड शो

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार पीएम मोदी ने बेंगलुरु सिटी के पूर्वी हिस्से में 8 किलोमीटर का मेगा रोड शो किया। भाजपा के सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी का रोड शो सुबह 10 बजे न्यू तिप्पासंद्रा में केम्पेगौड़ा की प्रतिमा से शुरू होकर एचएएल रोड-2 स्टेज और हलासुरु होते हुए ट्रिनिटी सर्कल पर खत्म हुआ। इस रोड शो के बाद पीएम ने शिवमोग्गा में एक जमसभा को संबोधित किया।

पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मोदी के रोड शो के वक्त सड़क के दोनों ओर हजारों समर्थक काफिले पर फूलों की बारिश करते हुए नजर आए। यहां रोड शो खत्म होने के बाद पीएम मोदी कर्नाटक के शिवमोग्गा में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ का सौदा करती है। अतीत में कांग्रेस सरकार की ओर से राज्य की महिलाओं के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने उनकी उपेक्षा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों के लिए कोई भी विकास का काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमारी भाजपा सरकार ने कांग्रेस का झूठ बेनकाब किया है। उन्होंने उम्मीद जताई की इस बार भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बना रही है।

केंद्र सरकार की गिनाई उपलब्धियां

पीएम मोदी ने जनसभा में कहा कि हमने किसानों को अपने कार्यकाल में 2,000 प्रकार के बीज उपलब्ध कराए हैं। इससे किसानों की आय बढ़ी है। वैश्विक स्तर पर संकटों के बावजूद भी हमने कभी देश में खाद की कमी नहीं होने दी। कहा कि सभी को पता है रूस-यूक्रेन युद्ध के कारण उर्वरक और खाद की कीमतों में वृद्धि हुई है, लेकिन हमारी केंद्र की सरकार ने किसानों पर किसी भी प्रकार का बोझ नहीं पड़ने दिया।

प्रियंका और राहुल ने की 7 रैलियां, स्कूटर की सवारी

इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने भी कर्नाटक में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को राज्य में सात रैलियों को संबोधित किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक रैली को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी ने अपने होटल जाने के लिए एक डिलीवरी ब्वॉड के स्कूटर पर 2 किमी की सवारी की।

बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

- Advertisement -
- Advertisement -