Pakistan Crisis: ‘ये मेरा आखिरी ट्वीट हो सकता है…’ पाक के पूर्व PM इमरान ने जारी किया वीडियो मैसेज, बोले- पुलिस ने मुझे घेर लिया है

Pakistan Crisis: पाकिस्तानी मीडिया डॉन के संवाददाता ने पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इमरान के आवास को पुलिस अधिकारियों ने घेर लिया है।

Pakistan Crisis: पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने बुधवार को दावा किया कि पुलिस ने उनके घर को घेर लिया है और उन्हें किसी भी समय गिरफ्तार किया जा सकता है। इसलिए यह उनका आखिरी ट्वीट हो सकता है। लाइव वीडियो मैसेज में पाकिस्तान को संबोधित करते हुए इमरान खान ने ट्वीट किया, ‘मेरी अगली गिरफ्तारी से पहले शायद मेरा आखिरी ट्वीट। पुलिस ने मेरे घर को घेर लिया है।

डॉन ने इमरान के घर को घेरने की पुष्टि की

पाकिस्तान की पंजाब प्रांत पुलिस गिरफ्तारी के लिए पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के जमान पार्क आवास के बाहर पहुंच गई है। साइट पर मौजूद पाकिस्तानी मीडिया डॉन डॉट कॉम के एक संवाददाता ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इमरान खान के आवास को पुलिस अधिकारियों ने घेर लिया है।

उधर अपने एक वीडियो मैसेज में इमरान खान ने कहा कि मुझे डर है कि पाकिस्तान बर्बादी की राह पर है। मुझे डर है कि अगर हमने अभी अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं किया तो हम उस जगह पहुंच सकते हैं जहां से हम कुछ नहीं कर सकते हैं और हमारे देश के टुकड़े हो जाएंगे।

इमरान खान ने वीडियो में किया दावा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख ने दावा किया कि लगभग एक साल से पाकिस्तान में अराजकता है और उसे रोकने के लिए बाहरी बल का इस्तेमाल किया गया, क्योंकि वह देश के लिए सही व्यक्ति नहीं है। भले ही इसका मतलब कानून तोड़ना हो, या कोई चुनाव न हो या यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट का अपमान करना हो, लेकिन इनका मकसद है कि इमरान खान को वापस नहीं आने देना है।

उन्होंने अपना एक सर्वेक्षण दिखाया, जो दर्शाता है कि पीटीआई सबसे लोकप्रिय है। इमरान खान ने कहा है कि सभी दलों को डर है कि अगर वह वापस आए तो सभी राजनीतिक दल चुनाव हार जाएंगे। खान ने कहा कि अगर चुनाव हुआ तो इमरान जीत जाएंगे और उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि यह लोगों के लिए अच्छा है या नहीं, उन्हें इस बात की परवाह है कि उनके शासन में बंद किए गए भ्रष्टाचार के मामले बाहर हो जाएंगे।

इमरान बोले- मैंने कभी गुलामी को स्वीकार नहीं किया

इमरान खान ने कहा कि मैंने दुनिया भर में अपनी सेना का बचाव किया है। मैं एक जाना-पहचाना चेहरा था। किसी और पाकिस्तानी का नाम बताइए, जिसने अंतरराष्ट्रीय मीडिया की तरह सेना का बचाव किया। उन्होंने कहा कि और मैंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि मैं एक स्वतंत्र व्यक्ति हूं। मैंने गुलामी को कभी स्वीकार नहीं किया।

उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट जानबूझकर पीटीआई और सेना के बीच संघर्ष पैदा करने की कोशिश कर रहा है। सैन्य कानूनों के तहत जो मामले दर्ज किए जा रहे हैं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि बिना किसी जांच के अचानक तय हो गया कि पीटीआई एक आतंकवादी संगठन है।

लाहौर के दंगों की जांच हो

इमरान ने कहा कि उनकी पार्टी इमरान की गिरफ्तारी के बाद हुए दंगों की जांच के लिए एक न्यायिक आयोग के गठन की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। जिन्ना हाउस (लाहौर) में जो कुछ हुआ, उस पर पंजाब के आईजी को बुलाया जाना चाहिए। अगर इसकी ठीक से जांच की जाती है, तो यह पता चलेगा कि राजनीतिक दल पर प्रतिबंध लगाने की इस साजिश के पीछे कौन था।

बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles