सफल रही Shreyas Iyer की सर्जरी… टूटा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलने का सपना

भारतीय बल्लेबाज Shreyas Iyer की पीठ की सर्जरी रही सफल, 2023 की शुरुआत में हुए थे चोटिल ,भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज से रहेंगे बाहर , वनडे वर्ल्ड कप खेलने की संभावना।

लंदन से बड़ी ख़बर सामने आ रही है , रिपोर्ट के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि भारतीय बल्लेबाज और आई पी एल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान Shreyas की पीठ की सर्जरी सफल रही है , बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेलते वक्त Shreyas Iyer चोटिल हो गए थे , जिस कारण उन्हें इलाज के लिए लंदन जाना पड़ा ।

Shreyas Iyer surgery successful
Shreyas Iyer surgery successful

कैसे टूटा Shreyas Iyer का सपना?

भारतीय बल्लेबाज़ श्रेयस का सपना है की वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेले लेकिन पीठ की सर्जरी के बाद अब तीन महीने तक Shreyas Iyer कोई भी मैच नहीं खेल सकते । जिस कारण उनका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलने का सपना टूट गया ।

क्या वन-डे वर्ल्ड कप में होगी Shreyas की वापसी?

पीठ की सर्जरी के बाद Shreyas को 3 महीने का बेड रेस्ट मिला है जिसके कारण वो टेस्ट चैंपियनशिप तो शायद ही खेल पाएंगे , लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक माना जा रहा है की 10 अक्टूबर 2023 से शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में श्रेयस की वापसी हो सकती है।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहे रचित शर्मा ने तैयार की है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -