Home खेल Wrestlers Protest : विनेश फोगाट का कहना पीएम की चुप्पी से दुखी...

Wrestlers Protest : विनेश फोगाट का कहना पीएम की चुप्पी से दुखी हूं, अगर कोई ठोस फैसला नहीं आया तो फिर करेंगे आंदोलन

Wrestlers Protest Update

Wrestlers Protest : भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण और रेसलर्स विवाद में पहलवान विनेश फोगाट ने कहा कि हम 15 जून को चार्जशीट आने का इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद आंदोलन को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे.

विनेश ने कहा, ” मैं प्रधानमंत्री की चुप्पी से दुखी हूं। जब पहलवान खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से बात कर रहे थे तो वे फोन पर व्यस्त थे. उन्हें मेरी परेशानियां सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं थी.” खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कुछ दिन पहले ही पहलवानों से बात की थी. जिसमें उन्होंने 15 जून को केस की चार्जशीट पेश होने का आश्वासन दिया था.

Wrestlers Protest Update

अगर ठोस कार्यवाही नहीं हुई तो फिर करेंगे आंदोलन

विनेश ने आगे कहा कि चार्जशीट का इंतजार हैं. अगर बृजभूषण पर ठोस कार्रवाई नहीं होती तो 15 जून की रात मीटिंग करेंगे. अगले दिन आंदोलन का ऐलान होगा. सरकार ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने की इजाजत नहीं दी तो रामलीला मैदान या फिर किसी अन्य जगह पर आंदोलन शुरू किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : भारत ने रचा इतिहास, 12 साल बाद हॉकी जूनियर वूमेंस ने जीता Asia Cup

साक्षी ने कहा हम पर समझौते का दवाब बनाया जा रहा

10 जून को सोनीपत में हुई मीटिंग के दौरान साक्षी मलिक ने बताया कि उनके पास लगातार धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं, पहलवानों को समझौता करने के लिए दवाब बनाया जा रहा है. नहीं तो पूरा करियर खत्म हो जाएगा. जबकि हम पहले दिन से ही कर रहे हैं कि बृजभूषण को कस्टडी में लिया जाए. वह बाहर रहेगा तो दूसरों पर प्रेशर रहेगा. पॉक्सो एक्ट वाली लड़की टूट चुकी है. धीरे-धीरे और भी लड़कियां टूट जाएंगीं। हम एशियन गेम्स तभी खेलेंगे जब ये सारा मुद्दा सुलझेगा.

उन्होंने कहा कि मैं यह क्लियर कर देती हूं कि हम सब एक हैं. मैं, बजरंग और विनेश हम एक हैं और एक ही रहेंगे. विनेश के ना आने का रीजन है. कुछ इन्क्वायरी चल रही हैं. कुछ और लीगल कार्रवाई हैं. वह भी संभालनी पड़ती हैं.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version