Ira Khan Wedding: खुद की शादी के फंक्शन में साधारण कपड़े पहनकर आ गई आमिर की बेटी इरा खान

Ira Khan Wedding: प्री वेडिंग की सभी तस्वीरों में इरा खान बड़ी साधारण दिख रही हैं। एक तस्वीर में आयर खान मेहरून कलर की सिंपल साड़ी पहने हैं।

Ira Khan Wedding: अक्सर बॉलीवुड शादियों में धूम धड़ाका और डिजाइनर ड्रेस की चर्चा होती है। फिर चाहे शादी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की हो या फिर बॉलीवुड किड्स की हो रही हो। लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान अपनी शादी के प्री वेडिंग शूट्स में काफी सिंपल नजर आ रही हैं। इरा खान की शादी के पहले के सारे फंक्शन शुरू हो चुके हैं। इन सभी फंक्शन में इरा खान सिंपल कपड़ों में अपने दोस्तों संग पोज देती दिखाई दी हैं। बीते दिन इरा खान ने अपने दोस्तों के साथ एक फोटो शूट कराया है जिसमें आयर सभी के बीच में सबसे साधारण सी लग रही हैं।


अगले महीने है इरा की शादी

आमिर खान की लाडली इरा खान जल्द अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ जनवरी में शादी करने जा रही हैं। आमिर खान की फैमिली इरा की शादी की तैयारी में जुटी हुई है। अब शादी के फंक्शन्स भी शुरू हो गए हैं। प्री वेडिंग की तस्वीरें खुद आयरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान अब जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं।


महाराष्ट्रीयन लुक में थिरकी इरा

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में इरा खान बड़ी सिंपल कपड़ों में नजर आ रही हैं। वीडियो और फोटोज़ में देखा जा सकता है कि कई मेहमान डाइनिंग टेबल के पास बैठे हुए और महाराष्ट्रीयन व्यंजनों का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ फोटोज़ में इरा और नूपुर अपने दोस्तों के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।


शादी के फंक्शन में फीकी दिखी दुल्हन

प्री वेडिंग की सभी तस्वीरों में इरा खान बड़ी साधारण दिख रही हैं। एक तस्वीर में आयर खान मेहरून कलर की सिंपल साड़ी पहने हैं। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने माथे पर बिंदी और कानों में झुमके पहने हुए हैं। जबकि तस्वीरों में अन्य लोग इरा से ज्यादा बेहतर दिख रहे हैं। ऐसे में लोग बोल रहे हैं कि जिसकी शादी है वह खुद ही शादी के फंक्शन में फीकी लग रहीं हैं।

आमिर की दोनों पत्नियां मौजूद

प्री वेडिंग वीडियो में रीना दत्ता, आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इरा खान की दोस्त और लिटिल थिंग्स एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी इन फंक्शन्स में मौजूद थीं। उन्होंने इरा और नुपुर के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘शादी का जश्न शुरू हो गया है’। इसके अलावा एक और फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘चलो तुम लोगों की शादी करवा दो’।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles