Ira Khan Wedding: पापा मुस्लिम, मां हिंदू और पति मराठी, फिर ईरा खान ने क्यों की क्रिश्चिन शादी

Ira Khan Wedding : ईरा की मां हिंदू महिला हैं और पिता मुस्लिम परिवार से हैं, साथ ही पति नूपुर भी मराठी हिंदू हैं। ऐसे में ईरा खान की शादी मराठी रीति से होने की चर्चा थीं।

Ira Khan Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ईरा खान की आखिरकार शादी हो गई। ईरा खान की शादी की तस्वीरों ने सभी को चौंका दिया। एंगेजमेंट में बाद मराठी रीति से शादी रस्मे करने के बाद लोग शादी भी मराठी रिवाज से होने का इंतजार कर रहे थे। मगर जब आमिर खान की लाडली ईरा खान सफेद गाउन में वेडिंग हॉल में पहुंची तो हर कोई हैरान हो गया। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ईरा खान ने क्रिश्चिन रीति से शादी क्यों की।

ना कलमा, ना फेरे कर ली क्रिश्चिन शादी

इन दिनों हर तरफ आमिर खान की बेटी ईरा खान की शादी की ही चर्चा चल रही है। ईरा खान ने 10 जनवरी को नूपुर शिखरे संग राजस्थान के उदयपुर में क्रिश्चिन रीति-रिवाज से शादी की है। हालांकि पहले उनकी शादी दूल्हे राजा के मराठी रिवाज से होने की बात कही जा रही थी। ईरा खान की शादी में देसी लुक काफी नजर आ रहा था। राजस्थान वेन्यू और लोक नृत्य देख कर सभी को लग रहा था कि शादी हिंदू रीति से ही होगी। मगर अचानक शादी का कल्चर ही बदल गया।

लिपलॉक कर एक दूजे के हुए नूपुर और ईरा

सोशल मीडिया पर जब दोनों की शादी का वीडियो सामने आया तो हर कोई चौंक गया। ईरा खान अपने पिता आमिर खान और मां रीना दत्ता का हाथ पकड़े हुए आई, उधर नूपुर शेखरे भी अपनी मां का हाथ पकड़ कर पहुंचे। फिर वेडिंग ओथ ली और ईरा और नूपूर ने एक-दूसरे के अंगूठी पहनाकर लिपलॉक किया। इसके बाद नूपुर और ईरा एक दूजे के हो गए।

https://www.instagram.com/reel/C18ece9JCo2/?igsh=MWpvbmc2ZXBicG5tbw==

आखिर क्यों करनी पड़ी क्रिश्चिन शादी 

यूं तो देखा जाए, ईरा और नूपुर ने अपनी शादी को काफी यूनिक बनाने की कोशिश की है। यहां तक कोर्ट मैरिज में नूपुर ट्रैकिंग बनियान और शॉर्ट पहनकर गए थे जबकि ईरा ने मराठी पैंट पहनी थी। एक तरह से क्रिश्चिन रीति से शादी करना भी वेडिंग को यूनिक बनाने का तरीका ही माना जा सकता है। क्योंकि ईरा की मां हिंदू महिला हैं और पिता मुस्लिम परिवार से हैं, साथ ही पति नूपुर भी मराठी हिंदू हैं। ऐसे में ईरा खान की शादी मराठी रीति से होने की चर्चा थीं। सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में भी ईरा मराठी साड़ी में दिख रहीं थी। साथ ही रीना दत्ता और किरण राव भी मराठी साड़ी पहने नजर आई थीं। लेकिन कपल ने दोनों परिवारों की रीति रिवाज को छोड़कर अलग धर्म की रीति से शादी कर ली।

रीना ने गाया गाना, आमिर ने बहाएं आंसू 

वहीं बेटी को शादी के बंधन में बंधता और उनकी खुशी को देख आमिर खान अपने आंसू नहीं रोक पाएं। रीना दत्ता के साथ बैठे आमिर ख़ान काफी इमोशनल दिखे। वीडियो में आमिर अपने आंसू पोंछते नजर आते हैं। इस दौरान रीना दत्ता भी बेटी के लिए भावुक हो गईं और उन्होंने बेटी के लिए ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’ गाना भी गाया।

13 जनवरी को है रिसेप्शन पार्टी

बता दें कि आइरा और नूपुर की वेडिंग के सारे फंक्शन उदयपुर में हो चुके हैं। न्यूली वेड कपल फैमिली के साथ आज मुंबई के लिए रवाना हो चुका है। 13 जनवरी को मुंबई में ईरा खान की शादी की रिसेप्शन पार्टी होगी। इसमें आमिर खान ने बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स को इनवाइट किया है। इसमें शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। अब लोग ईरा खान की।शादी में इतने सरप्राईज देखने के बाद रिसेप्शन में भी नए सरप्राइज का इंतजार कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles