Home ट्रेंडिंग IRCTC Nepal Tour Package: नये साल पर नेपाल घूमने का मन है...

IRCTC Nepal Tour Package: नये साल पर नेपाल घूमने का मन है तो आईआरसीटीसी के टूर पैकेज में करें बुकिंग, जानें कितने पैसे करने होंगे खर्च

IRCTC Nepal Tour Package: अगर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो काफी सस्ते में नए साल पर आप नेपाल घूम कर आ सकते हैं।

IRCTC Nepal Tour Package: अगर आप भी अपना नया साल कहीं खूबसूरत वादियों या हिल स्टेशन पर मनाना चाहते हैं तो फरवरी के महीने के आखिर में नेपाल जैसे खूबसूरत देश में आप घूमने का प्लान बना सकते हैं।

आज हम आपको रेलवे के बहुत ही सस्ते पैकेज के बारे में बताएंगे और इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको नेपाल में घूमने का शानदार मौका मिलेगा। नेपाल की खूबसूरती देखते ही बनती है।
हर साल लाखों पर्यटक इस सुंदर देश को घूमने के लिए आते हैं। आईआरसीटीसी ने नेपाल की खूबसूरती को देखते हुए इसे प्लान किया है। इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको नेपाल में घूमने का शानदार मौका मिलेगा।

IRCTC Nepal Tour Package: इस दिन से होगी शुरूआत

इस टूर पैकेज की शुरुआत 13 फरवरी, 2024 को वाराणासी से हो रही है। आईआरसीटीसी का ये फ्लाइट टूर पैकेज है। इस टूर पैकेज में आपको काठमांडू और पोखरा घुमने का शानदार मौका है।

IRCTC Nepal Tour Package: इतने दिन की होगी यात्रा

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम NEPAL- PASHUPATINATH DARSHAN ALONG WITH POKHARA है और ये सिर्फ 4 रातों और 5 दिनों की यात्रा करने का मौका मिल रहा है।

IRCTC Nepal Tour Package: इतना देना होगा पैसा

नेपाल घूमने के लिए अगर आप अकेले जाना चाहते हैं तो ऐसे में आपको 47 हजार रुपये की राशि इस यात्रा के लिए देने होंगे और अगर ये ट्रिप आप दो लोगों के चाहते हैं तो प्रति व्यक्ति किराया 37,600 रुपये है। अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं। ऐसे में आपका प्रति व्यक्ति किराया 36,800 रुपये है।

5 से 11 साल के बच्चों का बिना बेड के किराया 43400 रुपये है और इसके अलावा 32000 रुपये 2 से 4 साल के बच्चों का किराया है। बता दें कि IRCTC के इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए आप रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं

यह भी पढ़े- 

http://IRCTC Package: हर रोज सिर्फ 1700 रुपये में, वैष्‍णो देवी का चार दिन का पैकेज, मिलेगा फाइव स्‍टार होटल और एसी से सफर, जानें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version