KKR vs CSK : जाने पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11

KKR vs CSK : आईपीएल 2023 के 33वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शाम 7:30 बजे कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा.

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 मुकाबले खेले. 6 मुकाबले खेलते हुए चेन्नई को 4 में जीत और 2 एक हार मिली. 4 जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 मुकाबले खेलते हुए 2 में जीत पाई और 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. 4 हार के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स अंक तालिका में 8 वें स्थान पर है.

KKR vs CSK
KKR vs CSK

चेन्नई ने सामने अच्छा नहीं रहा कोलकाता का रिकॉर्ड

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई और कोलकाता 28 बार एक दूसरे के आमने सामने आ चुकी है. जिसमें से 28 मुकाबले खेलते हुए 18 मुकाबलों में चेन्नई को जीत मिली. कोलकाता ने 10 मुकाबलों में ही जीत दर्ज की. यानी अगर हेड तो हेड की भी बात करें तो कोलकाता चेन्नई से काफी पीछे है. पिछले 5 मैच के रिकार्ड के बात करें तो उसमें भी चेन्नई सुपर किंग्स ने ही बाजी मारी. और इस साल भी चेन्नई सुपर किंग्स कोलकाता नाइट राइडर्स से अच्छी स्थिति में है.

KKR vs CSK : Predicted Playing 11
KKR vs CSK : Predicted Playing 11

आइए जानते है दोनो टीमों ने संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग 11 : ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायुडू/मथीशा पथिराना, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), महीश तीक्षणा, तुषार देशपांडे, आकाश सिंह.

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग 11 : जेसन रॉय, एन जगदीशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर / सुयश शर्मा, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दूल ठाकुर, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

KKR vs CSK : पिच रिपोर्ट

कोलकाता के ईडन गार्डन की पिच को स्पिनर्स के लिए अच्छा माना जाता है. हालिकी पिच कभी-कभी टेस्ट गेंबाजो का भी साथ देती है. इस सीजन की बात करें तो पिछले मुकाबलों में ईडन गार्डन की पिच बल्लेबाजी के लिए किफायती साबित हुई है. पिछले मुकाबलों में रनों का आंखड़ा 200 के पर पहुंचा है. पिछले दोनो ही मुकाबलों में पहले बल्लेआजी करने वाली टीम को जीत मिली है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

- Advertisement -
- Advertisement -