Home ट्रेंडिंग Monalisa Struggle Life : जब घर का खर्च उठाने के लिए होटल...

Monalisa Struggle Life : जब घर का खर्च उठाने के लिए होटल में नौकरी करने को मजबूर थी मोनालिसा,अब है इतने करोड़ की मालकिन

Monalisa Struggle Life : भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।लेकिन एक ऐसा समय था जब.......

Monalisa Struggle Life
Monalisa Struggle Life

Monalisa Struggle Life : भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।लेकिन एक ऐसा समय था जब अभिनेत्री ने घर का खर्च उठाने के लिए होटल में नौकरी की थी।

अपने बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस से एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।लेकिन एक वक्त ऐसा था जब अभिनेत्री ने घर का खर्च उठाने के लिए होटल में नौकरी की थी।लेकिन आज मोनालिसा करोड़ की संपत्ति की मालकिन है।

एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री है। चलिए जानते हैं कि आखिर मोनालिसा की नेटवर्थ क्या है :

Monalisa Struggle Life : जब मोनालिसा ने की थी 120 रुपए की नौकरी

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ कई टीवी सीरियल और अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में भी कम कर चुकी हैं।करीब 100 से ज्यादा फिल्में कर चुकी अभिनेत्री मोनालिसा एक समय में हाईएस्ट paid एक्ट्रेस थी।लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था।

Also Read :- Komal Rangili ने किया जोरदार डांस, कमरतोड़ डांस स्टेप से मचाया गदर

एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना किया है।एक समय ऐसा था जब मोनालिसा ने महीने में सिर्फ 120 रुपए कमाए हैं। यहां तक की अभिनेत्री ने अपना घर चलाने के लिए होटल में भी काम किया है।

एक्ट्रेस आज है इतने करोड़ संपत्ति की मालकिन

अभिनेत्री मोनालिसा ने 1997 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।लेकिन एक्ट्रेस को पहचान भोजपुरी फिल्मों से मिली।2008 में भोले शंकर से मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।और उन्होंने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा दिया था।

रिपोर्ट की माने तो मोनालिसा के पास 18 करोड़ की संपत्ति है।इस समय भले ही उन्होंने बड़े पर्दे को बाय बोल दिया हो।लेकिन उनके फैन्स आज भी उनकी अदाओं के दीवाने हैं।मोनालिसा अपने पति और भोजपुरी एक्टर विक्रांत राजपूत के साथ मुंबई के एक लग्जरी फ्लैट में रहती हैं। मोनालिसा टीवी सीरियल नज़र मे नजर आ चुकी है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version