Mother’S Day Gift Ideas 2023: आज ‘मदर डे’ है, मां को इन खूबसूरत गिफ्ट्स से करें सरप्राइज

Mother'S Day Gift Ideas: आज मदर डे के मौके पर हम आपको बेहतर गिफ्ट आइडियाज देने जा रहे हैं, जिनको आप अपनी मां को देकर खुश कर सकते है।

Mother’S Day Gift Ideas 2023: मां सबसे प्यार इंसान, अपने जीवन में और पूरी दुनिया में, क्यों ना आज हम मां को खुश रखने के लिए कुछ बेहतरीन तोहफा उनको दें..पूरे साल दिन और रात, सुबह व शाम तक काम में बिजी रहने वाली और अपनी जिम्मेदारियां निभाने वाली उस मां के लिए हम भी कुछ करें।

तो आज हमारे इस लेख में हम आपको बेहद ही खूबसूरत उपहारों के बारे में बताएंगे…

Mother’S Day Gift Ideas 2023: Vivo Y02

वीवो Y02 मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर आधारित है और इसकी बैटरी की बात करें तो 5000mAh बैटरी के साथ है बता दें कि वीवो Y02 में 8MP का मुख्य कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा है जो हाई डेफिनिशन में शार्प इमेज कैप्चर करता है। ये 8,999 रुपये में उपलब्ध है और गिफ्ट देने के लिए ये एक बढ़िया आइटम है।

Mother’S Day Gift Ideas: Fire-Boltt Gladiator Smartwatch
एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच में शानदा डायल और 1.96 इंच का एचडी डिस्प्ले शामिल है। 123 स्पोर्ट्स मोड्स और फायर-बोल्ट ग्लैडिएटर को प्यार के लिे सबसे अच्छा गिफ्ट बनाता है। अपने पार्टनर को आप वैलेंटाइन डे पर दे सकते हैं। इसमें ( पावरफुल इनबिल्ट स्पीकर्स हैं जो यूजर्स को चलते-फिरते कॉल करने में सक्षम बनाता है।

फुल चार्जिंग पर इसका 7 दिनों तक यूज कर सकते है। क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट के साथ सिर्फ 10 मिनट के चार्जिंग टाइम में करीब 24 घंटे तक काम कर सकती है। आपको इस पर 70% डिस्काउंट के साथ 2,999 रुपये में उपलब्ध है।

 

Mother’S Day Gift Ideas: Bluei ECHO 15 Stroke Earbuds

ब्लूई इको 15 स्ट्रोक एक सॉफ्ट सिलिकॉन मटेरियल वायरलेस नेकबैंड गैजेट है जो वाइफ ऑडियंस के बीच लोकप्रिय है। थम्पिंग बास अनुभव के लिए हेडसेट 10 मिमी ड्राइवरों से लैस है। ये डीप बास, म्यूजिक ट्रांसफर और ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से हैंड्स-फ्री फंक्शन के साथ ट्रू एचडी साउंड के लिए एक नेकबैंड की विशेषताओं को जोड़ती है।

इसमें 200 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी है जो 10 घंटे का सॉन्ग टाइम और 40 घंटे का टॉक टाइम देता है। डिवाइस बैटरी को चार्ज करने में 30 मिनट से कम समय लेते हैं। ये एक हल्का गैजेट है और लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए पहनने में बहुत आरामदायक है। ये 20% डिस्काउंट के साथ 1,039 रुपये में उपलब्ध है।

Zoook Blaster Series Speaker

लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 टेक्निक से लैस स्पीकर बेहतर साउंड क्वालिटी और घंटों का संगीतमय आनंद प्रदान करता है। जूक रॉकर कलर ब्लास्ट एडवांस्ड यूजर मित्रता के साथ आता है, जिसमें वॉल्यूम एडजस्टमेंट, ट्रैक चेंज और प्ले/पॉज कंट्रोल के लिए सहज रूप से डिजाइन किए गए बटन हैं।

स्पीकर को 30W कुल सिस्टम पावर के एक बोल्ड सोनिक आउटपुट मिलता है। ये 49% डिस्काउंट के साथ 1,280 रुपये में उपलब्ध है। शानदार आवाज के साथ ये शानदार लुक में आता है क्योंकि मेश से ढके स्पीकर में किसी भी माहौल के साथ मिलने के लिए मल्टी-कलर चेंजिंग एलईडी है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles