Home ट्रेंडिंग हे भगवान! रॉक स्टार बन गए PM Modi ? उनकी गिटार बजाते...

हे भगवान! रॉक स्टार बन गए PM Modi ? उनकी गिटार बजाते और गाते हुए फोटो वायरल हुई

PM Modi
PM Modi

PM Modi as a Rockstar: भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी इन तस्वीरों में वास्तव में ध्यान आकर्षित करते हैं। इन सभी तस्वीरों को एक बार देख लें, आप दंग रह जाएंगे।

एआई तकनीक ने अतीत में जबरदस्त प्रगति की है। एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से आज हम ऐसे काम कर सकते हैं जिसकी हमने पहले कभी कल्पना भी नहीं की थी। आज हम आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। यदि वे रॉक स्टार होते तो प्रसिद्ध राजनीतिक नेता कैसे दिखते? इसी विचार से ये तस्वीरें बनाई गई हैं। यू से पहले हम ऐसी अजीबोगरीब चीजों के बारे में ही सोचते थे। लेकिन अब एआई की मदद से वे सारे विचार अस्तित्व में आ रहे हैं। इन तस्वीरों में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाकई सबका ध्यान खींच रहे हैं. इन सभी तस्वीरों को एक बार देख लें, आप दंग रह जाएंगे। (फोटो साभार- jyo_john_mulloor/Instagram)

यह भी पढ़े :- कभी Gold Kulfi खाई है? कीमत को देखते हुए आपको गर्मी में भी ठंडक का अहसास होगा

आपको यह तस्वीर कैसी लगी?

ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पेज Jyo_john_mulloor से शेयर की गई हैं। PM Modi के साथ-साथ अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और डोनाल्ड ट्रंप भी हैं। इसके अलावा जर्मनी की पूर्व चांसलर एंजेला मर्केल, उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग भी मौजूद हैं। इन तस्वीरों को अब तक लाखों नेटिजन्स देख चुके हैं और कईयों ने इस पर अपने फनी कमेंट्स भी किए हैं. मोदी को रॉक स्टार की तरह गिटार बजाते देखकर आपको कैसा लगा? आप भी हमें अपनी मजेदार प्रतिक्रियाओं से अवगत कराएं। (फोटो साभार- jyo_john_mulloor/Instagram)

क्या होगा अगर राजनीतिक नेता रॉक स्टार बन जाएं?

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

Exit mobile version