New Year 2024 Celebration at Hauz Khas Village: करनी है विदेशों जैसी नये साल की पार्टी? दिल्ली के इस मुगल गांव में भूल जाएंगे पूरी दुनिया

New Year 2024 Celebration at Hauz Khas Village: नये साल की पार्टी अगर यादगार बनाना चाहते हैं और विदेशों में होने वाले जश्न की तरह सेलिब्रेट करना है तो आपको नंबर वन च्वाइस बताते हैं।

New Year 2024 Celebration at Hauz Khas Village: देश में ही चाहते हैं विदेश वाला मजा तो इस न्यू ईयर आपको दिल्ली की ऐसी लोकेशन के बारे में बताएंगे जो बसाया तो था कभी मुगलों ने पर आज यहां की रौनक आपकी नये साल की पार्टी को बना देगी जबर्दस्त (New Year Party locations) अगर आप दिल्ली-एनसीआर के आसपास ही रहते हैं और नए साल के जश्न की प्लानिंग कही बाहर कर रहे हैं तो इस पार्टी वेन्यू में जाकर आप पूरी दुनिया का मजा भूल जाएंगे।

New Year 2024 Celebration at Hauz Khas Village: पार्टी बनेंगी टॉप-म्-टॉप

ईयर 2024 (New Year 2024) को सेलिब्रेट करने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। हर कोई एक्साईटेंड हैं और अगर आप भी अपने पार्टी को लेकर अभी से प्लान बना रहे हैं तो ये सभी की इच्छा होती है कि अपने नये साल का स्वागत ऐसी जगह पर करें जो पूरे साल यादगार रहें।

और इस शानदार तरीके से मनाने के लिए (New Year 2024 welcome Party) के लिए आप भी कहीं ना कहीं का प्लान कर रहे होंगे। दिल्ली का हॉज खास विलेज (Hauz Khas Village in Delhi) जो बिल्कुल परफेक्ट डेस्टिनेशन है पार्टी मनाने की, आइए बताते हैं कि यहां के बारे में

New Year 2024 Celebration at Hauz Khas Village: ऐसे है मुगलों से संबंध

साउथ दिल्ली में स्थित हौज खास विलेज पार्टी एक ऐसा वेन्यू जहां आप नाइट आउट कर सकते है, डीनर, डेटिंग, और खाना-पीना सब जरूरी है। नए साल के लिए यहां सेलिब्रेट करना एक बेहतर च्वाइस हो सकती है।

हौज खास का इतिहास से

दिल्ली में हौज खास का ये नाम अलाउद्दीन खिलजी के शासनकाल में पड़ा था। दिल्ली में लंबे समय तक खिलजियों ने शासन किया था। अलाउद्दीन ने इस जगह पानी की समस्या को देखते हुए दिल्ली में जलापूर्ति के लिए एक बड़ा पानी का टैंक बनवाया था और इसी टैंक की वजह से हौज खास इसका नाम रखा गया।

ऐसे होता हैं न्यू ईयर सेलिब्रेट

हौज खास विलेज एक ऐसी जगह है जहां का माहौल पूरा विदेशों जैसा ही है, ये बिल्कुल फोरेन साइट से मैच करता है और यहां के खासयितों को देख कर आप भी अपना नया साल नहीं भूलेंगे। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए एक से बढ़कर एक कैफे यहां है, इसमें दिल्ली के इस खास विलेज में बार, क्लब, पब, होटल्स और रेस्ट् एक से बढ़कर एक है। आप यहां अपने दोस्तों व परिवार वालों के साथ सारी मस्ती कर सकते हैं। खाने से लेकर पीने तक और डांस मस्ती के शौकीनों के सभी इंतजाम यहां पर है।

यह भी पढ़े- New Year 2024 Celebration in Delhi-NCR: ‘दिल्ली दिलवालों की’ नये साल की पार्टी का मजा दिल्ली-एनसीआर के इन फेमस क्लबों में

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles