Car Accident Video:वह बहक गया और पुलिस की गाड़ी से जा टकराया, देखें वीडियो

Car Accident Video: पुलिस की गाड़ी को भी तोड़ा गया। इतना भयानक हादसा शायद आपने पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखा होगा।

कुछ लोगों को तेज गति से वाहन चलाने का बहुत शौक होता है। लेकिन तेज गति से वाहन चलाने से कई बार मौत भी हो जाती है। ऐसे ही एक खतरनाक हादसे का वीडियो सामने आया है। यह ड्राइवर बहाव के लिए चला गया जैसा कि वे फिल्म में दिखाते हैं। लेकिन इस आवाज में कार ने नियंत्रण खो दिया और अब आगे क्या हुआ आप देखिए. उनकी कार इतनी जोर से उड़ी कि सीधे पुलिसकर्मियों पर जा गिरी। पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी। इतना भयानक हादसा शायद आपने पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखा होगा। (तस्वीरें फेयरफैक्स काउंटी पुलिस विभाग/फेसबुक से साभार)

ड्राइवर ने आख़िर क्या गलत किया?

घुमावदार सड़कों पर ड्राइविंग को अक्सर धीमा करने की सलाह दी जाती है। सड़कों पर नोटिस बोर्ड भी लगा दिए गए हैं। क्योंकि वारनादर रोड पर गति नियंत्रण में नहीं होने पर वाहन के नियंत्रण खोने से दुर्घटना की संभावना बढ़ जाती है। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ। मोड़ लेते समय चालक की गति धीमी नहीं हुई। नतीजतन, कार नियंत्रण खो बैठी और सचमुच सैकड़ों फीट उड़कर सड़क के किनारे खड़े पुलिसकर्मियों पर जा गिरी। इस कार ने पुलिस की गाड़ी को भी तोड़ दिया। (तस्वीरें फेयरफैक्स काउंटी पुलिस विभाग/फेसबुक से साभार)

कार सचमुच नीचे उड़ गई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandar Gurav (@devtaru_52)

समय आ गया था लेकिन समय नहीं था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना वर्जीनिया के फेयरफैक्स काउंटी में हुई. कार दुर्घटना फेयरफैक्स काउंटी पार्कवे पर शाम करीब साढ़े चार बजे हुई। हादसे में पेट्रोलिंग कर रहा एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। गनीमत रही कि कार उसके ऊपर नहीं गिरी। नहीं तो कार की रफ्तार देखकर पुलिसकर्मी की मौत लगभग तय थी। यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि वह मौत के जबड़े से बाहर आ गया। इस कार को एक 17 साल का लड़का चला रहा था। हादसे में वह भी घायल हुआ है। पुलिस ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और पुलिस ने जानकारी दी है कि अस्पताल से बाहर आते ही उसे उचित सजा मिलेगी. (तस्वीरें फेयरफैक्स काउंटी पुलिस विभाग/फेसबुक से साभार)

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles