#AskSachin : BlueTick हटने के बाद सचिन ने दी यह सरप्राइज

#AskSachin: ब्‍लू टिक हटने के बाद ट्विटर नए रंग में है। अनेक सेलेब्रेटी के ब्‍लू टिक अब हट गए हैं। मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने अपना ब्‍लू टिक हटने के बाद #AskSachin हैशटैग के साथ एक ट्वीट किया और फैंस से सवाल पूछने की गुजारिश की।

Sachin Tendulkar : आज जैसे फैंस के मन की मुराद पूरी हो गयी। अचानक क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर ने जब #AskSachin हैशटैग से फैंस से सवाल पूछने कहा तो सवालों की बौछार होने लगी। लोगों ने बड़े ही रोचक सवाल पूछे और सचिन ने भी शानदार जवाब दिए।

सवाल जितना खास था, सचिन (#AskSachin) का जवाब भी उतना ही मजेदार शैली में था। जैसे ही सचिन ने अपने फैंस से कहा अब जो पूछना है आप पूछ सकते हैं, लोगों ने कुछ ही पलों में ऐसे सवाल पूछ लिए जिसका अंदाजा सचिन को पहले ही होगा। फैंस जितना उन पर प्‍यार लुटाते हैं सचिन भी उनका सम्‍मान भी उसी अंदाज में करते हैं।

अंजलि से जुड़े सवाल

फैंस हैं वे हर बात को हर छोटी सी चीज को भी जान लेना चाहते हैं। सचिन ने जब खुला आमंत्रण दिया कुछ पूछने का तो किसी ने पूछ लिया उनकी पत्‍नी अंजलि के बारे में। यूजर ने पूछा कि घर पर कौन राज करता है?  अंजलि‍ (सचि‍न की पत्नी) या सचि‍न। इस अजीब पर मजाकिया सवाल का जवाब भी सचिन ने फनी अंदाज में दिया और लिखा- क्या यह सवाल भी है? #AskAnjali

जन्‍मदिन आने वाला है

सवाल पूछने के इस सिलसिला को शुरू करने के बाद लोग रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। एक युजर ने पूछ लिया कि अब आपके अकाउंट पर ब्लूटिक नहीं है, तो ऐसे में हम कैसे मानें कि आप ही सचि‍न हैं? इस पर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने स्माइल के साथ अपना एक फोटो शेयर किया। आपको बता दें कि सचिन (#AskSachin) का जन्‍मदिन आने वाला है। अगले 24 अप्रैल को सचिन 50 साल के हो जाएंगे। फैंस के लिए वे वही सचिन हैं, एक छोटे कद का उस्‍ताद क्रिकेटर जिसे बड़े बड़े क्रिकेटर सलाम करते हैं।

फेवरेट चीजोंं की सूची बता दी

आपको मालूम है कि वानखेड़े स्टेडियम के इतर सचिन का फेवरेट स्‍टेडियम कौन सा है। एक यूजर को सचिन ने इसका जवाब दिया। उन्‍होंने अपना दूसरा फेवरेट स्टेडियम चेपॉक को बताया। एक यूजर ने पूछा सौरव गांगुली को एक शब्द में क्या कहेंगे- सचि‍न ने इमोजी बनाकर लिखा- दादी.। इस दौरान उनके कुछ फैन्स ने उनके फोटोज वाली डायरी दिखाई। एक फैन्स ने अपने हाथ पर बना टैटू द‍िखाया।

मास्टर ब्लास्टर से एक यूजर ने दो फोटो शेयर कर पूछा फेवरेट शॉट कौन सा है अपर कट या स्ट्रेट ड्राइव? इस पर सचिन ने लिखा- पर्थ में ब्रेट ली पर खेला गया अपर कट। सचिन (#AskSachin) ने इस दौरान अपना फेवरेट फुटबॉलर लियोनेल मेसी, फेवरेट चीट फूड बिरयानी को बताया। पर्थ में 114 रन की पारी को सच‍िन ने अपना बेस्ट शतक बताया।

बेटे को लेकर कही यह बात

एक प्रशंसक ने पूछा कि बेटे अर्जुन ने जब पहली बार प्रोफेशनल क्रिकेट खेलने के बारे में प्लानिंग की, तब आपकी पहली सलाह क्या थी? इस पर क्रिकेटर सचिन ने कहा, मैंने अर्जुन से पूछा कि क्या तुम श्योर हो? सचिन ने यह भी बताया कि बेटे अर्जुन ने उनको एक बार लॉर्ड्स में आउट किया था। पर इससे आगे उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा- लेकिन यह बात अर्जुन को बताने की जरूरत है।

आपको बता दें कि सवाल जवाब के इस मजेदार सेसन के दौरान उस पल को भी याद किया जब वह श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल में जल्द आउट होकर लौट रहे थे। तब विराट बैटिंग करने जा रहे थे। एक यूजर ने पूछा- आपने विराट से क्या कहा था। इस पर सचिन ने जवाब दिया- अभी भी बॉल थोड़ा स्व‍िंग हो रहा है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -