Seema Haider: पूरे परिवार के साथ नंगे पांव राम यात्रा करेंगी सीमा हैदर

Seema Haider : सीमा हैदर ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने की घोषणा की है। सीमा ने अयोध्या जाने का पूरा प्लान मीडिया में बताया।

Seema Haider:  चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर सोशल मीडिया की सिलेब्रिटी बन चुकी हैं। आए दिन सीमा हैदर अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। प्रेगनेंसी की खबर के बाद एक बार फिर सीमा हैदर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर सीमा हैदर ने एक एलान किया है। सीमा हैदर नंगे पांव राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या जाएंगी।

नंगे पांव अयोध्या जायेंगी सीमा हैदर

सीमा हैदर ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने की घोषणा की है। इसके साथ ही उसने अयोध्या जाने का पूरा प्लान मीडिया में बताया है। सीमा ने कहा है कि वे पूरे परिवार के साथ नंगे पांव पैदल ही अयोध्या जाएंगी। मीडिया में दिये गये इस बयाने के बाद चोरों तरफ जहां सीमा हैदर की चर्चा शुरू हो गयी है, वहीं सोशल मीडिया पर सीमा हैदर ट्रेंड करने लगी है।

22 जनवरी के बाद करेंगी राम यात्रा

मीडिया से बातचीत के दौरान सीमा हैदर से पूछा गया कि, अगर उन्हें प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या आने का न्योता मिलेगा तो क्या वह अयोध्या धाम जाना पसंद करेंगी? इसके जवाब में सीमा ने कहा है, ”अयोध्या कौन नहीं जाना पसंद करेगा, इसे लेकर हमारी तैयारी है। मेरे भाई एडवोकेट ए.पी सिंह कह रहे थे कि हम जरूर जाएंगे और पैदल जाएंगे। मैं और मेरा पूरा परिवार अयोध्या धाम पैदल जाएंगे। मेरी दुआ है कि वह दिन जल्दी आए, जब हम रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएं। 22 जनवरी के बाद हम कोई सही डेट देखेंगे और पैदल अयोध्या जाएंगे।”

सरहद पार की प्रेम कहानी

बता दें कि सीमा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ सचिन के प्यार में भारत आ गयी थी। पबजी खेलने के दौरान इनकी दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गयी। इसकी वजह से सीमा पाकिस्तान से भारत आना पड़ा था। सीमा हैदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, अक्सर उनके वीडियों वायरल होते रहते है। उन वीडियो में वे कभी सचिन पर प्यार बरसाती नजर आती है तो कभी अपने परिवार वालों के साथ वक्त बिताती हुई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles